• Hindi News
  • Haryana
  • Kharkhoda
  • आज होगा बच्चे का पोस्टमार्टम, पुलिस जांच में जुटी

आज होगा बच्चे का पोस्टमार्टम, पुलिस जांच में जुटी / आज होगा बच्चे का पोस्टमार्टम, पुलिस जांच में जुटी

Bhaskar News Network

Jul 17, 2018, 02:35 AM IST

Kharkhoda News - नर्सिंग होम में जबरदस्ती डिलीवरी कराने के आरोप लगाने वाले मृतक नवजात के पिता बिजेंद्र निवासी बरोणा को सोमवार को...

आज होगा बच्चे का पोस्टमार्टम, पुलिस जांच में जुटी
नर्सिंग होम में जबरदस्ती डिलीवरी कराने के आरोप लगाने वाले मृतक नवजात के पिता बिजेंद्र निवासी बरोणा को सोमवार को भी कभी सोनीपत सिविल अस्पताल तो कभी दिल्ली के पूठ खुर्द अस्पताल में चक्कर काटने पड़े। देर शाम तक दस्तावेज पूरे मुहैया हो पाए। अब मंगलवार को नवजात का पोस्टमार्टम होगा। डिलीवरी के 4 दिन बाद शिशु की मौत के बाद अपने नवजात बच्चे का पोस्टमार्टम करवाने की मांग को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे बिजेंद्र को सोमवार को भी निराशा ही हाथ लगी।

कागजी कार्रवाई पूरी न होने के चलते सोमवार को भी उनके नवजात बच्चे का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। सोमवार को पुलिस बिजेंद्र को पूठ अस्पताल लेकर गई और वहां से रिकार्ड लेकर आई, लेकिन देर हो जाने के कारण डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम करने से मना कर दिया। अब मंगलवार को नवजात का पोस्टमार्टम होगा। बरोणा गांव के बिजेंद्र ने खरखौदा के एक नर्सिंग होम पर उसकी प|ी की 11 जुलाई को जबरदस्ती डिलीवरी करने के गंंभीर आरोप लगाए थे। ऐसे में बच्चे की हालत बिगड़ने पर बच्चे को नर्सिंग होम द्वारा रेफर कर दिया गया था। जिसके बाद रविवार को पूठ अस्पताल में इलाज के दौरान उसके बच्चे की मौत हो गई थी।

X
आज होगा बच्चे का पोस्टमार्टम, पुलिस जांच में जुटी
COMMENT