• Hindi News
  • Haryana
  • Kharkhoda
  • छात्राओं ने स्कूल अपग्रेड कराने को सीएम विंडो में दी शिकायत
--Advertisement--

छात्राओं ने स्कूल अपग्रेड कराने को सीएम विंडो में दी शिकायत

Kharkhoda News - खरखौदा. सीएम विंडो में शिकायत करने आई 10वीं की परीक्षा दे चुकी छात्राएं। कहा- 10वीं के बाद पढ़ाई से हो सकती हंै वंचित...

Dainik Bhaskar

Apr 07, 2018, 02:40 AM IST
छात्राओं ने स्कूल अपग्रेड कराने को सीएम विंडो में दी शिकायत
खरखौदा. सीएम विंडो में शिकायत करने आई 10वीं की परीक्षा दे चुकी छात्राएं।

कहा- 10वीं के बाद पढ़ाई से हो सकती हंै वंचित

भास्कर न्यूज | खरखौदा

रामपुर-कुंडल गांव में स्थित राजकीय हाई स्कूल की छात्राओं ने खरखौदा एसडीएम कार्यालय में पहुंचकर सीएम विंडो में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके गांव में स्थित राजकीय हाई स्कूल को अपग्रेड करके 12वीं कक्षा तक किया जाए। ताकि उनकी पढ़ाई भविष्य में भी चलती रहे। छात्राओं का कहना है कि उनके गांव की बहुत सी छात्राएं उच्च शिक्षा से इसलिए वंचित हो रही है, क्योंकि गांव में 12वीं कक्षा तक का स्कूल नहीं है। छात्राओं के अभिभावक दूसरे गांवों व शहरों में 12वीं की पढ़ाई कराने के लिए भेजने से कतराते हैं। जिस कारण उनकी पढ़ाई रूक जाती है।

छात्रा मनीषा, प्रीति, पूनम, शिवानी, प्रमिला, प्रीति, आरती, निशा का कहना है कि उनके विद्यालय को अपग्रेड करने की दिशा में कार्रवाई की जाएगी। 10वीं कक्षा की छात्राओं का कहना है कि उनका विद्यालय अपग्रेड न होने के कारण आगे की पढ़ाई प्रभावित होने की आशंका है। ग्रामीणों का कहना है कि इस बारे में गांव पंचायत ने भी प्रस्ताव पास करके शिक्षा विभाग व वरिष्ठ अधिकारियों को भेजा हुआ है।

X
छात्राओं ने स्कूल अपग्रेड कराने को सीएम विंडो में दी शिकायत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..