• Hindi News
  • Haryana
  • Kharkhoda
  • टैंक की सफाई नहीं होने पर बूस्टर स्टेशन पर ताल जड़ किया प्रदर्शन
विज्ञापन

टैंक की सफाई नहीं होने पर बूस्टर स्टेशन पर ताल जड़ किया प्रदर्शन

Dainik Bhaskar

May 06, 2018, 02:40 AM IST

Kharkhoda News - बीते रविवार को गांव फिरोजपुर बांगर के बूस्टर स्टेशन के टैंक में मृत कुत्ते के मिलने के बाद से अब तक टैंक की सफाई...

टैंक की सफाई नहीं होने पर बूस्टर स्टेशन पर ताल जड़ किया प्रदर्शन
  • comment
बीते रविवार को गांव फिरोजपुर बांगर के बूस्टर स्टेशन के टैंक में मृत कुत्ते के मिलने के बाद से अब तक टैंक की सफाई नहीं हो पाई है। जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने शनिवार को बूस्टर स्टेशन के मैन गेट पर ताला जड़कर जन स्वास्थ्य विभाग व सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। बीते रविवार को फिरोजपुर बांगर गांव के बूस्टर स्टेशन में बने टैंक में एक मृत कुत्ता मिला था। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कुत्ते को बाहर निकालने के बाद विभाग के कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की थी वहीं कहा था टैंक का पानी दूषित होने के चलते इस टैंक को खाली करवाया जाए।

इतना ही नहीं ग्रामीणों ने टैंक को दवा आदि का छिड़काव कर साफ करने की मांग की थी। लेकिन एक सप्ताह बाद भी विभाग ने मामले का संज्ञान नहीं लिया तो शनिवार को ग्रामीणों ने बूस्टर स्टेशन पर ताला जड़कर प्रदर्शन किया और टैंक को साफ करने की मांग की। इस अवसर पर हंस राज राणा, वेद सिंह, अशोक, सतबीर, रोहताश, बलजीत, भीम, जीतसिंह, केला, संतरा, बिमला, शिमला, कमलेश, सुनीता, गीता, सविता, रोशनी देवी आदि मौजूद रहे।

खरखौदा. सफाई न होने से खफा ग्रामीण।

टैंक की सफाई जारी


X
टैंक की सफाई नहीं होने पर बूस्टर स्टेशन पर ताल जड़ किया प्रदर्शन
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन