• Hindi News
  • Haryana
  • Kharkhoda
  • मैं कांग्रेसी हूं, इसलिए उनकी गली के सीवर साफ करने से अधिकारियों को रोकती है भाजपा: जयवीर
--Advertisement--

मैं कांग्रेसी हूं, इसलिए उनकी गली के सीवर साफ करने से अधिकारियों को रोकती है भाजपा: जयवीर

मैं कांग्रेसी विधायक हूं, और भाजपा किस तरह से पक्षपात करती है, इसका अंदाजा इसी बात से लग सकता है कि पिछले एक महीने से...

Dainik Bhaskar

Jun 20, 2018, 02:40 AM IST
मैं कांग्रेसी हूं, इसलिए उनकी गली के सीवर साफ करने से अधिकारियों को रोकती है भाजपा: जयवीर
मैं कांग्रेसी विधायक हूं, और भाजपा किस तरह से पक्षपात करती है, इसका अंदाजा इसी बात से लग सकता है कि पिछले एक महीने से वे खरखौदा के अधिकारियों को लगातार शिकायत कर रहे हैं। अधिकारी यहां पर आते भी है और जब वे देखते हैं कि ये विधायक के रिहायशी मकान वाली गली है तो उसके सीवरेज की सफाई नहीं करते। विधायक जयवीर का कहना है कि भाजपा सरकार ने अधिकारियों को आदेश दे रखे हैं कि वे भाजपा विरोधी नेताओं की गलियों में सफाई व सीवरेज व्यवस्था की तरफ ध्यान न दें। भाजपा अब इस तरह से ओछी हरकतों पर आई हुई है। गलियों में सीवरेज सफाई में ही भाजपा पक्षपात करने में जुटी हुई है और प्रदेश में समान विकास का ढिंढोरा पीट रही है। जबकि हकीकत ये है कि भाजपा विकास के मामले में पूरी तरह से फेल हो चुकी है।

गौरतलब है कि वार्ड-9 प्रताप कॉलोनी में विधायक जयवीर वाल्मीकि का मकान जिस गली में है, वह गली इस कॉलोनी की मुख्य गली है, लेकिन इस गली की पानी निकासी व्यवस्था विधिवत नहीं है। जिसके कारण यहां पर सीवरेज ओवरफ्लो होना आम बात है, जिससे गली में गंदा पानी जमा हो जाता है और राहगीरों का निकलना भी दूभर हो जाता है। कॉलोनी वासियों व विधायक ने इस बारे में कई बार जन स्वास्थ्य विभाग व नगरपालिका अधिकारियों सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को कई बार शिकायत दी है, लेकिन यहां पर आते हैं और सीवरेज को बगैर साफ किए चले जाते हैं। गली वासी दवेंद्र, बिजेंद्र सहित कई गली वासियों ने भी इस बारे में शिकायत दी है, लेकिन समस्या का अभी तक हल नहीं हो सका, जिससे गली वासियों में भी रोष व्याप्त है।

खरखौदा. गली में ओवरफ्लो सीवरेज को दिखाते गली वासी।

विधानसभा में उठाऊंगा मुद्दा



X
मैं कांग्रेसी हूं, इसलिए उनकी गली के सीवर साफ करने से अधिकारियों को रोकती है भाजपा: जयवीर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..