Hindi News »Haryana »Kharkhoda» जनक्रांति यात्रा के लिए जत्था रवाना

जनक्रांति यात्रा के लिए जत्था रवाना

सोनीपत | पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा की अगुवाई में की जा रही जनक्रांति रथयात्रा के तीसरे चरण के लिए...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 01, 2018, 02:45 AM IST

जनक्रांति यात्रा के लिए जत्था रवाना
सोनीपत | पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा की अगुवाई में की जा रही जनक्रांति रथयात्रा के तीसरे चरण के लिए यहां सोनीपत से कांग्रेस नेता रवि परूथी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं का जत्था मेवात के लिए रवाना किया गया। रवि परूथी ने जत्थे को झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिस तरह के हालात भाजपा सरकार ने पैदा कर दिए हैं, इसमें हर वर्ग कांग्रेस की और टकटकी लगाकर देख रहा है। लोगों की आस एक बार फिर से पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा पर टिकी है कि उनकी अगुवाई में ही प्रदेश प्रगति कर सकता है। यही वजह है कि उनकी जनक्रांति यात्रा को लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। उन्होंने इस मौके पर कार्यकर्ताओं से कहा कि अब समय आ गया है कि लोगों को भाजपा की असलियत बताई जाए। इस मौके पर उनके साथ मनोज रिढाऊ, वीरेंद्र दहिया बिल्लू, सतीश सरोहा, कर्ण परूथी, संजय परूथी, सुरेंद्र नैय्यर, दीपक डुडेजा, प्रवीन शर्मा, ईश्वर वाल्मीकि, अशोक सेठी, बिजेंद्र अटकान, बिजेंद्र कादियान, जयभगवान सैनी आदि मौजूद रहे।

एटीएम में नकदी चोरी का प्रयास विफल

खरखौदा | शुक्रवार की रात को शहर में एक एटीएम चोरी होने से बच गया। चोर पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर भाग खड़े हुए। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना शहर के थाना कलां मार्ग पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम की है। जिसे रात के अंधेरे का फायदा उठाकर चोरों ने उखाड़ने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर आरोपी मौके से फरार हो गए। थाना प्रभारी वजीर सिंह का कहना है कि आरोपी नकदी निकालने में सफल नहीं हो सके, लेकिन एटीएम को नुकसान हुआ है, जिसकी बैंक प्रबंधन समिति जांच कर रही है। पुलिस ने इस संदर्भ में शिकायत दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी का कहना है कि चोर पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर भाग खड़े हुए। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाकर मदद ली जाएगी। आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kharkhoda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×