• Home
  • Haryana News
  • Kharkhoda
  • पति की जुदाई नहीं सह पाई ममता, फंदा लगा दी जान, दाे वर्षीय बेटा पूछ रहा कहां हैं मम्मी-पापा
--Advertisement--

पति की जुदाई नहीं सह पाई ममता, फंदा लगा दी जान, दाे वर्षीय बेटा पूछ रहा कहां हैं मम्मी-पापा

15 दिन पहले वार्ड संख्या 9 कुलदीप नगर निवासी ममता के पति नवीन की हृदय गति रुकने के कारण मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद...

Danik Bhaskar | Jul 01, 2018, 02:45 AM IST
15 दिन पहले वार्ड संख्या 9 कुलदीप नगर निवासी ममता के पति नवीन की हृदय गति रुकने के कारण मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद से परेशान और मानसिक तनाव ग्रस्त ममता भी इस दुनिया में नहीं रही है। ममता ने शुक्रवार रात्रि छत पर पंखे के हुक में अपनी चुन्नी से फंदा बनाकर फांसी लगा जान दे दी।

परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। वहीं सूचना पाकर मृतक महिला ममता के मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए। जिनमें आसौदा, सिवान निवासी सतीश ने बताया कि तीन वर्ष पहले उन्होंने ममता की खरखौदा निवासी नवीन के साथ शादी की थी। नवीन की 15 दिन पहले ही हृदय गति रुकने से मौत हो गई थी। ऐसे में ममता को इसका बड़ा सदमा लगा था और वह लगातार अपना होशों हवास खो रही थी। उन्होंने उसे काफी समझाने का भी प्रयास किया था, लेकिन वह इस सदमे से उभर नहीं पा रही थी। इसी के चलते उसने यह कदम उठाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए हैं।