Hindi News »Haryana »Kharkhoda» 15 दिनों से ब्लाॅक था नाला, फंसी गाय को मशक्कत से वार्डवासियों ने बचाया

15 दिनों से ब्लाॅक था नाला, फंसी गाय को मशक्कत से वार्डवासियों ने बचाया

गुरुवार को थाना कलां मार्ग पर नगरपालिका द्वारा लोक निर्माण विभाग के नालों की सफाई न होने के कारण एक गाय इस नाले में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 03, 2018, 02:45 AM IST

गुरुवार को थाना कलां मार्ग पर नगरपालिका द्वारा लोक निर्माण विभाग के नालों की सफाई न होने के कारण एक गाय इस नाले में गिरकर फंस गई। सुबह वार्डवासी व पार्षद मोहन ने गाय को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। वार्ड 4 के पार्षद मोहन का कहना है कि इन नालों में बच्चा एवं राहगीर भी गिर सकता है। जिससे जान को जोखिम भी हो सकता है। लेकिन नगरपालिका सफाई ठेकेदारों पर नरमी बरत रही है। ठेकेदार कागजों में ही सफाई कर सरकारी राशि को प्रभावित कर रहे हैं।

गौतरलब है कि थाना कलां मार्ग पर वार्ड संख्या 4 से सटे लोक निर्माण विभाग के नालों में पानी जमा होने के कारण वे ब्लाक हो गए हैं। पिछले 15 दिनों से वार्ड वासियों ने नालों को खुलवाने व नालों में जमा गंदे पानी की निकासी के लिए निरंतर लिखित रूप में नगरपालिका से मांग कर चुके हैं। लेकिन नगरपालिका कागजों में ही नालों की सफाई दिखा रही है। वार्ड पार्षद मोहन का कहना है कि वार्ड वासियों ने पहले भी इस मामले की शिकायत नगरपालिका को दी थी। जबकि उनका वेतन नगरपालिका अधिकारी पूरा जारी कर रहे हैं। वार्ड वासियों की शिकायत पर जब 24 जुलाई तक अमल नहीं हुआ था तो वार्ड वासियों के नेतृत्व में पार्षद की तरफ से उसने खुद भी नगरपालिका को शिकायत दी थी। नगरपालिका सचिव राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि नपा को शिकायत मिली थी और ठेकेदार को भी सफाई के बारे में कहा गया था। लेकिन शहर के कई नालों की अभी तक सफाई नहीं हुई है, जल्द ही इन नालों की भी सफाई कराई जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kharkhoda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×