• Hindi News
  • Haryana
  • Kharkhoda
  • जेल से कुनबे को बाहर लाने को एसवाईएल के नाम पर नोटंकी कर रही इनेलो: सैनी
विज्ञापन

जेल से कुनबे को बाहर लाने को एसवाईएल के नाम पर नोटंकी कर रही इनेलो: सैनी

Dainik Bhaskar

Jun 18, 2018, 02:50 AM IST

Kharkhoda News - खरखौदा. जनसभा को संबोधित करते हुए कुरुक्षेत्र सांसद राजकुमार सैनी व उपस्थित जनसभा। सांसद ने कहा- पूर्व...

जेल से कुनबे को बाहर लाने को एसवाईएल के नाम पर नोटंकी कर रही इनेलो: सैनी
  • comment
खरखौदा. जनसभा को संबोधित करते हुए कुरुक्षेत्र सांसद राजकुमार सैनी व उपस्थित जनसभा।

सांसद ने कहा- पूर्व मुख्यमंत्रियों ने क्षेत्रवाद को बढ़ावा दिया

भास्कर न्यूज | खरखौदा

कुरुक्षेत्र सांसद एवं राष्ट्रीय लोकतंत्र सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने कबीर जयंती पर खरखौदा सब्जी मंडी में जनसभा की। उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी भ्रष्टचार के मामले में जेल में बंद नेताओं को बाहर लाने के लिए एसवाईएल मामले को लेकर नोटंकी कर रही है। ताकि किसी तरह से वे सत्ता में आ जाए और उनको बाहर निकाला जा सके। आरक्षण आंदोलन के दौरान उन्होंने देख लिया कि इतनी बड़ी भाजपा पार्टी भी डंडे के आगे नाचती है जो सभी बिरादरियों को भला नहीं कर सकती।

सैनी ने कहा कि पिछले 70 वर्षों में प्रदेश में 5 मुख्यमंत्रियों ने ज्यादा समय तक राज किया। उन्होंने 36 बिरादरी का भला न करके क्षेत्रवाद, धर्मवाद व जातिवाद को ही बढ़ावा दिया। नौकरियों के मामले में भी सभा बिरादरी के लोगों को समान अधिकार नहीं मिला। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के साथ पिछले 70 साल से राजनीति हो रही है। गरीबी हटाओ व किसान बचाओ का आश्वासन कितने दिनों से सुन रहे हो, लेकिन न गरीब की हालत सुधरी और न ही किसान का भला हो सका। हमसे बाद में आजाद होने वाले देश दुनिया में शीर्ष पर हैं, लेकिन हमारे देश के नेताओं ने अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए बहकाए रखा है। उन्होंने कहा कि 2019 में जनता उसे मौका दें तो हर घर को एक नौकरी सुनिश्चित करके दिखाऊंगा और 100 प्रतिशत आरक्षण लागू कर हर जाति को उसका हक मिलेगा। इस मौके पर सागर बखेता, जोगेंद्र सिंह, राजेंद्र सिंह, राजेंद्र सैनी, सुमित्रा देवी, रणधीर सिंह, कर्मबीर थाना सहित विभिन्न ग्रामीण उपस्थित थे।

X
जेल से कुनबे को बाहर लाने को एसवाईएल के नाम पर नोटंकी कर रही इनेलो: सैनी
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन