• Hindi News
  • Haryana News
  • Kharkhoda
  • भाईचारा बनाने में अग्रणी चेयरमैन को 5 लाख से सम्मानित करेगी सरकार
--Advertisement--

भाईचारा बनाने में अग्रणी चेयरमैन को 5 लाख से सम्मानित करेगी सरकार

हरियाणा में खरखौदा ब्लाक का चयन पंचायत के सभी उपचुनाव सर्वसम्मति से कराने वाली सूची में किया गया है। उस श्रेणी में...

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 02:55 AM IST
हरियाणा में खरखौदा ब्लाक का चयन पंचायत के सभी उपचुनाव सर्वसम्मति से कराने वाली सूची में किया गया है। उस श्रेणी में केवल खरखौदा ब्लाक है। खरखौदा ब्लाक समिति चेयरमैन राजबीर दहिया के प्रयास से सभी उप चुनाव सर्वसम्मति से संपन्न हो सके। उन्होंने खुद भी सर्वसम्मति से चुनाव जीता था और बाद में ब्लाक समिति के चेयरमैन बने थे। निदेशालय की तरफ से भाईचारा बनाने में अग्रणी चेयरमैन को 5 लाख से सम्मानित किया जाएगा।

15 अगस्त पर मुख्य अतिथि कैप्टन अभिमन्यु समारोह में सम्मानित करेंगे। इसकी सूचना जिला अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय की तरफ से चेयरमैन राजबीर दहिया को दी है। गौरतलब है कि जाट आरक्षण के दौरान भी चेयरमैन राजबीर दहिया ने शांति बनाने में विशेष भूमिका निभाई थी और खरखौदा ब्लाक के जिन भी गांवों में पंचायत के उप चुनाव हुए वहां पर भाईचारे की पंचायत करते हर उप चुनाव में सर्वसम्मति कराई। हाल ही में पिपली गांव की सरपंच का चुनाव भी सर्वसम्मति से कराया था।

चेयरमैन राजबीर दहिया ने बताया कि जाट आरक्षण के दौरान भी उन्होंने आपसी भाईचारे को कायम करने के लिए विशेष भूमिका निभाई थी। खरखौदा में कोई हादसा जाट आरक्षण के दौरान नहीं आया। इसके बाद कोई भी उप चुनाव हुआ, ब्लाक में सर्वसम्मति से चुनाव हो गया। जो पंचायती तौर पर भाईचारे से सर्वसम्मति से हुए।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..