Hindi News »Haryana »Kharkhoda» बदमाशों और पुलिस के बीच दनादन चलीं गोलियां, एसएचओ जख्मी

बदमाशों और पुलिस के बीच दनादन चलीं गोलियां, एसएचओ जख्मी

बिधलान-सिलाना रोड पर बुधवार की शाम सफारी कार में आए पांच बदमाशों के साथ खरखौदा पुलिस की आमने-सामने की मुठभेड़ में 6-7...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 19, 2018, 03:00 AM IST

बदमाशों और पुलिस के बीच दनादन चलीं गोलियां, एसएचओ जख्मी
बिधलान-सिलाना रोड पर बुधवार की शाम सफारी कार में आए पांच बदमाशों के साथ खरखौदा पुलिस की आमने-सामने की मुठभेड़ में 6-7 गोलियां चली। जिसमें दो पुलिस की तरफ से चली हैं जबकि 4-5 गोलियां बदमाशों की तरफ से चली है। पुलिस ने इस कार्रवाई में तीन को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो फरार है। गिरफ्तार हुए आरोपियों में भैंसवाल गांव के पवन उर्फ पोना, राजबीर व झज्जर जिले के गांव गवालीसन के हैं। पुलिस ने सफेद रंग की सफारी गाड़ी भी बरामद कर ली है। गोहाना सदर थाने में हमला करके लूटने का आरोपी सुखबीर को पकड़ने की मुखबरी के चलते गोहाना पुलिस एक सफारी गाड़ी का पीछा कर रही थी, लेकिन आरोपी खरखौदा क्षेत्र के एरिया में आए गए, लेकिन ऐन वक्त पर खरखौदा थाना एसएचओ अजय धनखड़ वहां पर पहुंच गए और उन्होंने बदमाशों के सामने अपनी पुलिस की गाड़ी लगा दी। जिसके बाद आरोपी एसएचओ पर फायर करते हुए फरार होने लगे। दो आरोपी एक तरफ तो तीन आरोपी दूसरी तरफ भागने लगे। थाना प्रभारी तीनों आरोपियों को खेतों से गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों ने थाना प्रभारी पर 4-5 फायर किए जबकि जवाबी कार्रवाई में एसएचओ ने भी दो फायर किए। जबकि सुखबीर व राकेश फरार होने में सफल हो गए। आरोपियों से दो देसी पिस्तौल व एक देसी कट्‌टा भी बरामद किया है।

खरखौदा. पुलिस के साथ सिलाना-बिधलान मार्ग पर हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार आरोपी, साथ हैं थाना प्रभारी अजय धनखड़ व एसआईटी इंचार्ज अजय मलिक।

थाना प्रभारी के साथ दो एएसआई व गनमैन मनीष भी थे मुठभेड़ में

सिलाना-बिधलान मार्ग पर हुई पुलिस मुठभेड़ में थाना प्रभारी अजय धनखड़, एएसआई हरिओम, एएसआई विजयपाल, गनमैन मनीष व चालक भी थे। जिन्होंने आरोपियों को पकड़ने में विशेष भूमिका निभाई।

गोलियों से बचने के चक्कर में फिसला पैर

इस मुठभेड़ में खरखौदा थाना प्रभारी अजय धनखड़ गोलियों से बचाव के चक्कर में सड़क किनारे फिसल गए जिसमें उनके पैर में चोट आई है। हालांकि उनका कहना है कि चोट ज्यादा गहरी नहीं है। थोड़ी सूजन व खरोंच टाइप है, जो मामूली है।

रोहतक जाने का रास्ता भी पूछा था बदमाशों ने

बिधलान गांव के ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस के साथ मुठभेड़ से पहले आरोपियों ने बिधलान-सिलाना रोड पर नहर की पुलिया पर बैठे गांव के लड़कों से रोहतक जाने का रास्ता भी पूछा था, लेकिन रास्ता पूछने के मात्र दो मिनट बाद ही पुलिस की उनसे मुठभेड़ हो गई। गांव के कई किसानों ने पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ देखी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kharkhoda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×