• Hindi News
  • Haryana
  • Kharkhoda
  • अधिकारियों पर भू-माफियाओं के साथ मिलीभगत का आरोप
--Advertisement--

अधिकारियों पर भू-माफियाओं के साथ मिलीभगत का आरोप

नगर पालिका सचिव सहित नपा के सभी अधिकारियों पर खरखौदा में भू-माफियाओं के साथ मिलीभगत का आरोप लगाते हुए प्रयास...

Dainik Bhaskar

Jul 11, 2018, 03:05 AM IST
अधिकारियों पर भू-माफियाओं के साथ मिलीभगत का आरोप
नगर पालिका सचिव सहित नपा के सभी अधिकारियों पर खरखौदा में भू-माफियाओं के साथ मिलीभगत का आरोप लगाते हुए प्रयास संस्था ने जो शिकायत सीएम को भेजी है। शिकायत में खरखौदा शहर के नव निर्वाचित 10 पार्षदों ने मुहर सहित हस्ताक्षर कर अपनी सहमति जाहिर की है। सीएम विंडो के माध्यम से की गई इस शिकायत पर तत्काल कार्रवाई की मांग भी की है।

शिकायत में आरोप है कि दिल्ली रोड पर करोड़ों की दुकानों के बाहुबलियों ने नपा सचिव व अन्य अधिकारियों से मिलकर न केवल दुकानों के साइज बढ़वा लिए बल्कि अवैध रूप से दुकानों की रजिस्ट्रियां भी करवा ली। भू-माफियाओं से मिलकर नगर पालिका अधिकारियों पर जमीन के मामले में घोटाले का आरोप भी लगाया है। जिसमें सांपला रोड, बहादुरगढ़ रोड व मटिंडू रोड पर स्थित जमीनों का जिक्र है। सीएम विंडो में दी शिकायत में मांग की गई है कि बहादुरगढ़ रोड, सांपला रोड व मटिंडू रोड की जमीन को भू-माफियाओं के कब्जे से खाली करवाया जाए और उन जमीनों को जनहित प्रयोग के लिए पार्क, खेल स्टेडियम सहित विभिन्न जन सुविधाएं शुरू करवाई जाए।

इन पार्षदों ने मुहर-हस्ताक्षर लगा की कार्रवाई की मांग : प्रयास संस्था ने जो शिकायत पत्र तैयार किया उसे सही मानते हुए खरखौदा के निर्वाचित पार्षद वार्ड संख्या 1 से संजीत, वार्ड संख्या 2 से अनुज, वार्ड संख्या 4 से मोहन, वार्ड संख्या 5 से प्रदीप सैनी, वार्ड 6 से सुनीता, वार्ड 7 से डा. संदीप, वार्ड 10 से सुषमा कुमारी, वार्ड 11 से ओमप्रकाश, वार्ड 13 से सीमा देवी व वार्ड संख्या 14 से श्यामपाल सैनी सहित 10 पार्षदों ने शिकायत पर मुहर व हस्ताक्षर कर सीएम विंडो में शिकायत भेजी है। इसमें मांग की है कि खरखौदा में अवैध कब्जे करने वालों पर सख्त कार्रवाई करते हुए उनके कब्जों को खाली करवाया जाए।

खरखौदा में हो रहे अवैध कब्जे : प्रधान


कोर्ट केस चल रहे हैं उसी अनुसार होगी कार्रवाई : सचिव


X
अधिकारियों पर भू-माफियाओं के साथ मिलीभगत का आरोप
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..