• Home
  • Haryana News
  • Kharkhoda
  • गैंगस्टर संपत ने कबूला साथियों संग की थी सतबीर फौजी की हत्या
--Advertisement--

गैंगस्टर संपत ने कबूला साथियों संग की थी सतबीर फौजी की हत्या

शुक्रवार को गैंगस्टर संपत सिंह को खरखौदा एसआईटी ने बरोणा गांव में हुए सतबीर फौजी मर्डर केश मामले में 2 दिन के लिए...

Danik Bhaskar | Jul 08, 2018, 03:05 AM IST
शुक्रवार को गैंगस्टर संपत सिंह को खरखौदा एसआईटी ने बरोणा गांव में हुए सतबीर फौजी मर्डर केश मामले में 2 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया था। एसआईटी ने एक दिन के पुलिस रिमांड के बाद ही पूछताछ पूरी होने पर संपत सिंह को खरखौदा अदालत में पेश किया जहां से उसे झज्जर जेल भेज दिया। रिमांड अवधि के दौरान आरोपी संपत सिंह ने बरोना गांव में नवंबर 2017 में हुई सतबीर फौजी की उस समय हत्या हुई थी जब वह पूजा अर्चना के लिए रोजाना तरह आसौदा मार्ग पर स्थित मंदिर में गया था। मृतक को कई गोलियां लगी थी। उस दौरान आरोपी कोहरा होने का फायदा उठाकर भाग गए थे। इस मामले की एसआईटी जांच कर रही है। हालांकि अभी 3 अन्य साथी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

एस आई टी इंचार्ज अजय मलिक ने बताया कि आरोपी गैंगस्टर संपत सिंह ने सतबीर फौजी की हत्या अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर की थी। गैंगस्टर संपत सिंह की सतबीर फौजी से खुद की कोई दुश्मनी नहीं थी बल्कि संपत सिंह के जो साथी थे उन साथियों में से एक की सतबीर फौजी के साथ रंजिश थी। जिसके चलते संपत सिंह ने अपने साथियों की मदद करते हुए उनके साथ मिलकर बरोना गांव में सतबीर फौजी हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया था।

हत्या में प्रयोग हुए हथियार संपत से पहले ही जमा करवाए : सरकारी वकील

सरकारी वकील ललित सहरावत ने बताया कि आरोपी संपत सिंह ने इस मामले में कबूल किया है और लिखकर कबूलनामा दिया है कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर बरौना गांव में मंदिर के सामने बरौना गांव निवासी रिटायर्ड फौजी सतबीर सिंह की हत्या की थी । शुक्रवार को खरखौदा न्यायालय में मीनू की अदालत में पेश किया था । जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा था। हत्या में प्रयोग हुए हथियार संपत से पहले ही जमा करवाए हुए है। एसआईटी ने हालांकि 2 दिन का पुलिस रिमांड लिया था । लेकिन 1 दिन की रिमांड अवधि के दौरान ही पूछताछ पूरी होने के बाद आरोपी संपत सिंह को खरखौदा न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे अब जेल भेज दिया है।