Hindi News »Haryana »Kharkhoda» पिपली में तैनात होंगे 30 जवान, सरपंच पर 50 हजार का इनाम होगा

पिपली में तैनात होंगे 30 जवान, सरपंच पर 50 हजार का इनाम होगा

करेवड़ी गांव के बाद अब सोनीपत का पीपली गांव खूनी रंजिश से सुर्खियों में है। इस बार सरपंच गांव में दहशत का पर्याय बन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 29, 2018, 03:15 AM IST

पिपली में तैनात होंगे 30 जवान, सरपंच पर 50 हजार का इनाम होगा
करेवड़ी गांव के बाद अब सोनीपत का पीपली गांव खूनी रंजिश से सुर्खियों में है। इस बार सरपंच गांव में दहशत का पर्याय बन गया है। आशीष नाम के युवक की हत्या करने के बाद सरपंच रामनिवास फरार है। आरोपी ने गांव में कई लोगों को जान से मारने की धमकी दी है। दहशत के बाद पुलिस ने भी गांव की सुरक्षा बढ़ाई है। गांव की सुरक्षा में 30 जवान शुक्रवार से तैनात हो जाएंगे। इसके साथ एक पीसीआर 24 घंटे तैनात रहेगी।

आठ लोगों ने मांगा गनमैन, एसएचओ ने कहा सबको देंगे सुरक्षा : सरपंच रामनिवास से डर के मारे ग्रामीण डीआईजी सतेंद्र गुप्ता से मिलने गुरुवार को उनके कार्यालय में पहुंचे। मृतक आशीष के परिवार से 8 लोगों ने अपनी जान काे खतरा बताया है। इन्होंने गनमैन देने की मांग की। डीआईजी ने सुरक्षा देने का आश्वासन दिया। मामले पर एसएचओ खरखौदा ने कहा कि 8 लोगों को गनमैन दिए जाएंगे। इनमें रामअवतार, मृतक आशीष का चचेरा भाई आकाश, दलजीत , प्रदीप सहित चार अन्य शामिल हैं।

सोनीपत. हत्यारोपी सरपंच रामनिवास।

चप्पे-चप्पे पर नजर

डीआईजी सतेंद्र गुप्ता ने बताया कि पीपली गांव के हत्या आरोपी सरपंच को गिरफ्तार करने के लिए उनकी नौ टीमें लगी हुई हैं। गुरुवार को कई जगह रेड की हैं। अब आरोपी पर 50 हजार का इनाम रखने की फाइल मुख्यालय भेजी है। जल्दी ही आरोपी पर यह इनाम रखा जाएगा, ताकि लोग उसकी सूचना पुलिस को दें। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। गांव में 30 जवान व एक पीसीआर तैनात कर दी है।

सरपंच पर 8 केस दर्ज, 10 दिन में दो बड़ी वारदात की

एसएचओ वजीर ने बताया कि आरोपी सरपंच रामनिवास पर करीब आठ केस दर्ज हैं। आरोपी ने 10 दिन में दो बड़ी वारदात हाल में की। एक युवक रामअवतार को गोली मारकर मारने का प्रयास आरोपी ने किया। आशीष की जिम में गोली मारकर हत्या कर दी। एसएचओ ने बताया कि आरोपी पर हत्या, हत्या प्रयास , लड़ाई झगड़े के 8 केस दर्ज हैं।

हत्यारोपी सरपंच की गिरफ्तारी के लिए एसपी कार्यालय पहुंचे ग्रामीण।

नौ टीम लगाई सरपंच को पकड़ने के लिए

सरपंच रामनिवास हत्या के बाद फरार है। जबकि पुलिस उसकी तलाश में खाक छान रही है। अब एसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सीआईए, एसआईटी को भी लगाया है। कुल नौ टीमें आरोपियों की तलाश कर रही हैं। इसके साथ रेंज के चारों जिलों की पुलिस भी इसमें सहयोग मांगा गया है। आरोपी का फोटो सभी थाना में भेजा जा रहा है। ताकि उसकी पहचान कर पुलिस उसे काबू कर सके।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kharkhoda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×