Hindi News »Haryana »Kharkhoda» स्कूलों को जून की फीस देने में आनाकानी कर रहे कई अभिभावक

स्कूलों को जून की फीस देने में आनाकानी कर रहे कई अभिभावक

2 जुलाई से प्रदेश के सभी निजी एवं सरकारी स्कूल छुटि्टयों के फिर से लग रहे हैं। इन दिनों निजी स्कूल संचालकों के सामने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 15, 2018, 03:25 AM IST

2 जुलाई से प्रदेश के सभी निजी एवं सरकारी स्कूल छुटि्टयों के फिर से लग रहे हैं। इन दिनों निजी स्कूल संचालकों के सामने अब नई परेशानी ये आई हुई है कि बहुत से अभिभावक जून छुटि्टयों के महीने की फीस देने से मना कर रहे हैं। बोल रहे हैं कि व्हाट्सएप पर मैसेज वायरल हुआ था जिसमें स्पष्ट कहा गया था कि प्राईवेट स्कूल जून छुट्टियों के महीने की फीस नहीं ले सकते।

इसी वायरल हुए मैसेज को सही मानकर बहुत से अभिभावकों ने स्कूल में जून महीने की फीस देने से मना कर दिया है और वे स्कूल संचालकों के साथ फीस को लेकर उलझ रहे हैं। जिससे अभिभावकों एवं स्कूल संचालकों को काफी दिक्कतें हो रही हैं। जिससे कई स्कूलों का बजट भी प्रभावित हो रहा है। पैरामाउंट स्कूल संचालक संजीत फोगाट का कहना है कि उनके सामने भी कई अभिभावक ऐसे आएं हैं जिन्होंने जून की फीस न लिए जाने के बारे में कहा है। इस तरह से कई स्कूलों को इन दिनों इस तरह की दिक्कतें हो रही हैं। लेकिन अभिभावकों ने जून की फीस देनी शुरू की हुई है।

फीस देनी होगी : डीईओ

सरकार की तरफ से ऐसा कोई आदेश नहीं है कि जिसमें जून की फीस लेने से मना किया गया हो। अगर जून की छुटि्टयों की फीस ना लेने का कोई आदेश जाएगा तो सभी को अवगत करा दिया जाएगा। इसलिए आदेश आने तक जून महीने की फीस अभिभावकों को जमा करानी होगी। उन्होंने कहा कि शिक्षा में सुधार के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। -जिले सिंह शर्मा, जिला शिक्षा अधिकारी, सोनीपत।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kharkhoda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×