• Hindi News
  • Haryana
  • Kharkhoda
  • स्कूलों को जून की फीस देने में आनाकानी कर रहे कई अभिभावक
--Advertisement--

स्कूलों को जून की फीस देने में आनाकानी कर रहे कई अभिभावक

Kharkhoda News - 2 जुलाई से प्रदेश के सभी निजी एवं सरकारी स्कूल छुटि्टयों के फिर से लग रहे हैं। इन दिनों निजी स्कूल संचालकों के सामने...

Dainik Bhaskar

Jul 15, 2018, 03:25 AM IST
स्कूलों को जून की फीस देने में आनाकानी कर रहे कई अभिभावक
2 जुलाई से प्रदेश के सभी निजी एवं सरकारी स्कूल छुटि्टयों के फिर से लग रहे हैं। इन दिनों निजी स्कूल संचालकों के सामने अब नई परेशानी ये आई हुई है कि बहुत से अभिभावक जून छुटि्टयों के महीने की फीस देने से मना कर रहे हैं। बोल रहे हैं कि व्हाट्सएप पर मैसेज वायरल हुआ था जिसमें स्पष्ट कहा गया था कि प्राईवेट स्कूल जून छुट्टियों के महीने की फीस नहीं ले सकते।

इसी वायरल हुए मैसेज को सही मानकर बहुत से अभिभावकों ने स्कूल में जून महीने की फीस देने से मना कर दिया है और वे स्कूल संचालकों के साथ फीस को लेकर उलझ रहे हैं। जिससे अभिभावकों एवं स्कूल संचालकों को काफी दिक्कतें हो रही हैं। जिससे कई स्कूलों का बजट भी प्रभावित हो रहा है। पैरामाउंट स्कूल संचालक संजीत फोगाट का कहना है कि उनके सामने भी कई अभिभावक ऐसे आएं हैं जिन्होंने जून की फीस न लिए जाने के बारे में कहा है। इस तरह से कई स्कूलों को इन दिनों इस तरह की दिक्कतें हो रही हैं। लेकिन अभिभावकों ने जून की फीस देनी शुरू की हुई है।

फीस देनी होगी : डीईओ


X
स्कूलों को जून की फीस देने में आनाकानी कर रहे कई अभिभावक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..