Hindi News »Haryana »Kharkhoda» हरियाणा ‘आप’ हरिद्वार से लाएगी भाईचारा कांवड़

हरियाणा ‘आप’ हरिद्वार से लाएगी भाईचारा कांवड़

रविवार को मंडोरा गांव में स्थित आप पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों की मीटिंग में पहले तो हरियाणा में होने वाले...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 30, 2018, 03:30 AM IST

हरियाणा ‘आप’ हरिद्वार से लाएगी भाईचारा कांवड़
रविवार को मंडोरा गांव में स्थित आप पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों की मीटिंग में पहले तो हरियाणा में होने वाले चुनावों के बारे में विचार विमर्श किया गया और पार्टी की मजबूती के लिए चर्चा की गई। इसके बाद फैसला लिया गया कि पार्टी सदस्य हरिद्वार से हरियाणा में भाईचारे की कांवड़ लेकर आएंगे। इस मौके पर हरियाणा आम आदमी पार्टी कार्यकारिणी सदस्य विजेंद्र दहिया ने हरियाणा में भाईचारे को कायम रखने के लिए कहा। आम आदमी पार्टी प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर ने बताया कि दिल्ली में किस तरह से पार्टी जन हितैषी कार्य कर रही है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली की जनता के दुख दर्दों को अच्छे से समझते हैं और उनके कल्याण के लिए योजनाए चला रहे हैं। इस मौके पर जयभगवान, अनिल, मंजीत, सुनीता, सुरेशकुमार, राकेश कुमार भी इस बैठक में उपस्थित थे।

खरखौदा. मंडोरा गांव में ‘आप’ प्रदेश अध्यक्ष के साथ कार्यकर्ता।

‘अाम अादमी बनाएगी अपनी सरकार’

गन्नौर | तहसील के सामने एक निजी कार्यालय पर रविवार को आम आदमी पार्टी (आप) की मीटिंग हुई। जिसमें हरियाणा जोड़ो अभियान की समीक्षा की गई। मीटिंग की अध्यक्षता हलका महिला अध्यक्षा मंजू कौशिक ने की। मीटिंग में सोनीपत लोकसभा संघटन मंत्री अनिल तुषिर व जिला अध्यक्ष जयभगवान आंतिल पहुंचे। संगटन मंत्री अनिल तुषिर ने कहा कि प्रदेश में इस बार आम आदमी अपनी सरकार बनाएगी। उन्होंने बताया कि पार्टी अभियान के तहत सोनीपत लोकसभा से लगभग 18 हजार लोगों ने आम आदमी पार्टी (आप) की सदस्यता ग्रहण की है। लोगों को दिल्ली में आप पार्टी द्वारा जनहित में करवाए जा रहे कार्यों से अवगत करवाया जा रहा है। जो काम दिल्ली में हो रहे वही हरियाणा में आप की सरकार करेगी। इस अवसर पर हलका अध्यक्षा सरोज बाला, मंजू कौशिक, सुरजभान, हवासिंह, सुशील, पूर्णमल, सुमित, दयानंद, सुनील, पुष्प कौशिक, बलजीत, सतपाल मलिक आदि मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kharkhoda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×