Hindi News »Haryana »Khijrabad» लाक्कड भीलपुरा में तबेलों में आग से उपजे विवाद में भिड़े दो पक्ष, 12 जख्मी

लाक्कड भीलपुरा में तबेलों में आग से उपजे विवाद में भिड़े दो पक्ष, 12 जख्मी

खिजराबाद | लाक्कड भीलपुरा में दो समुदायों में विवाद हो गया। विवाद में दोनों पक्षों के एक दर्जन लोगों को चोटें लगी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 05, 2018, 02:30 AM IST

खिजराबाद | लाक्कड भीलपुरा में दो समुदायों में विवाद हो गया। विवाद में दोनों पक्षों के एक दर्जन लोगों को चोटें लगी हैं। गांव लाक्कड भीलपुरा निवासी विनोद व शेरसिंह ने बताया कि गांव में रविदास मंदिर के पास उनके पशुओं के तबेले बने थे। उन्हें सूचना मिली कि तबेले में किसी ने आग लगा दी। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। उन्होंने इसकी खिजराबाद थाने में शिकायत दी। पीछे से उनके पक्ष के लोगों पर विशेष समुदाय के लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। जिसमें कई लोग घायल हो गए। पीड़ित पक्ष के विनोद और शेर सिंह खिजराबाद थाना प्रभारी बलराज को मौके पर लेकर गए। पुलिस को देख गांव में मामला कुछ शांत हुआ। झगड़े में दोनों पक्ष से रजनी, परमजीत, रेशमा, नाथीराम, साहबदीन, रविद्र, एहसान, मोनू आदि को चोटें आई हैं। उधर दो समुदाय में विवाद की सूचना के आसपास के गांवों के लोग भी गांव में पहुंच गए। बाद में पुलिस ने उन्हें वापस भेजा। देर रात तक गांव में पुलिस तैनात रही।

यहां से चल रही तनातनी: समुदाय विशेष के लोगों पर अवैध माइनिंग का केस दर्ज किया हुआ है। आरोपियों को शक है कि दलित पक्ष के लोगों ने पुलिस को मुख्बरी दी थी। वहीं दूसरे पक्ष के लोगों ने इसे गलत बताया है।

खिजराबाद | तबेलों में लगी आग को बुझाता फायर ब्रिगेड कर्मचारी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Khijrabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×