• Hindi News
  • Haryana
  • Khijrabad
  • बहादुरपुर में पेयजल लाइन टूटी, गंदा पानी पी रहे लोग
--Advertisement--

बहादुरपुर में पेयजल लाइन टूटी, गंदा पानी पी रहे लोग

Khijrabad News - खिजराबाद। पाइप टूटने से सड़क पर बह रहा पानी। खिजराबाद | बहादुरपुर में अवैध खनन सामग्री से भरे भारी वाहनों के...

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2018, 02:50 AM IST
बहादुरपुर में पेयजल लाइन टूटी, गंदा पानी पी रहे लोग
खिजराबाद। पाइप टूटने से सड़क पर बह रहा पानी।

खिजराबाद | बहादुरपुर में अवैध खनन सामग्री से भरे भारी वाहनों के गुजरने के कारण गांव की वाटर सप्लाई बदहाल हो गई है। पाइपलाइन जगह-जगह से टूट गई है। पानी लीक होकर मुख्य सड़क पर बह रहा है। लीकेज बढ़ने के कारण दर्जनों परिवार शुद्ध पेय जल से वंचित हैं। सरपंच भी पाइपलाइन ठीक कराने को लेकर उदासीन बने हुए हैं।

गांव में अवैध माइनिंग से जहां सड़कें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं वहीं दूसरी ओर खनन सामग्री से लबालब भरे डंपर वाटर सप्लाई को भी बाधित कर रहे हैं। गौरतलब है कि गांव की वाटर सप्लाई की लाइन मुख्य सड़क के साथ साथ डाली हुई है। सड़क से गुजरते समय भारी वाहन जैसे ही दूसरे वाहन को साइड देने के लिए सड़क से नीचे उतरते हैं साथ ही पाइपलाइन फूट कर पानी सड़क पर बहने लगता है। गांव की मेन रोड पर जगह जगह पानी जमा हो गया है। राहगीरों को सड़क से गुजरते समय भारी परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है। हैरान करने वाली बात है कि गांव के सरपंच बृजपाल के घर का रास्ता भी इसी रोड़ से होकर जाता है। सब कुछ देखते हुए सरपंच पेयजल को लेकर उदासीन बने हुए हैं।

दर्जनों घरों तक नही पहुंच रहा पानी | वाटर सप्लाई लाईन डेमेज हो जाने के कारण पानी व्यर्थ सड़कों पर बह रहा है। गांव के दर्जनों परिवार शुद्ध पेयजल से वंचित हैं। बिजली सप्लाई आ जाने पर केवल घंटा भर ही ट्यूबवेल चलता है। उस दौरान आधे से अधिक पानी लीकेज में बेकार बह जाता है। गांव के सरपंच बृजपाल ने बताया कि गांव की टूटी पाइपलाइन के बारे उन्हें जानकारी है। जल्द ही पानी की लीकेज को बंद करा दिया जाएगा।

X
बहादुरपुर में पेयजल लाइन टूटी, गंदा पानी पी रहे लोग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..