--Advertisement--

घर बनाने के विवाद में भिड़ीं महिलाएं, एक का गर्भपात

खिजराबाद | खिजराबाद के समीप गांव कुटीपुर में पंचायती जमीन पर घर बनाने को लेकर हुए विवाद में कुछ महिलाओं ने एक अन्य...

Dainik Bhaskar

Mar 28, 2018, 02:55 AM IST
खिजराबाद | खिजराबाद के समीप गांव कुटीपुर में पंचायती जमीन पर घर बनाने को लेकर हुए विवाद में कुछ महिलाओं ने एक अन्य महिला को पीटकर घायल कर दिया। जिससे उसका गर्भपात हो गया। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर 9 आरोपी महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गांव कुटीपुर निवासी सीमा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ दिन पहले उसका गांव की महिलाओं उर्मिला व शिमला के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उस समय गांव अन्य लोगों ने दोनों पक्षों के बीच समझौता कर मामला शांत करने के प्रयास कर रहे थे। लेकिन आरोपी महिलाएं उससे रंजिश रखने लगी थी। बीते 11 मार्च को वह गांव में ही घर पर काम में लगी हुई थीं कि इस दौरान आरोपित महिलाओं व कई अन्य महिलाओं पाला राम की प|ी, मनी राम की प|ी, छोटो, सीमा, कांता, राम शरण की प|ी, शेर सिंह की प|ी आदि ने साथ मिल कर उस पर हमला कर दिया। मारपीट में वह घायल हो गई। आरोपित महिलाओं की मारपीट के कारण उसका गर्भपात भी हो गया।

गौरतलब है कि सीमा अपने परिवार के साथ गांव कुटीपुर में रहती है। बीते 29 फरवरी को वह आसपास की जमीन पर निर्माण कार्य करना चाहती थी। लेकिन सरपंच ने उसे ऐसा करने से मना कर दिया था। सीमा दस मार्च को फिर से मकान का काम शुरू करने लगी तो गांव की कुछ महिलाओं के साथ उसका झगड़ा हो गया। सीमा के बयान पर पुलिस ने 9 महिलाओं के खिलाफ गर्भपात गिराने, जान से मारने की धमकी देने, मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..