Hindi News »Haryana »Khijrabad» बैंकिंग योजनाओं की लोगों को दी गई जानकारी, कलेसर में आयोजित हुआ शिविर

बैंकिंग योजनाओं की लोगों को दी गई जानकारी, कलेसर में आयोजित हुआ शिविर

वित्तीय साक्षरता केंद्र के सौजन्य से गांव कलेसर में कैंप आयोजित कर लोगों को बैंक की विभिन्न योजनाओं बारे जानकारी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 18, 2018, 03:30 AM IST

वित्तीय साक्षरता केंद्र के सौजन्य से गांव कलेसर में कैंप आयोजित कर लोगों को बैंक की विभिन्न योजनाओं बारे जानकारी दी गई। सलाहकार सुरेश काम्बोज ने बताया कि एटीएम का उपयोग संभल कर करें तथा फर्जी फोन काल पर ध्यान न दें। बैंक संबंधी जानकारी बैंक में पहुंच कर ही दें।

गांव कलेसर में बैंक की बीमा योजना की जानकारी देते हुए सुरेश काम्बोज ने बताया कि सुरक्षा बीमा योजना, जीवन ज्योति योजना, अटल पैंशन योजना के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बैंक में लेने देन करते समय सतर्क रहें। बाहरी लोगों पर बिलकुल भी भरोसा न करें। उन्होंने कहा कि फर्जी काल की जानकारी पुलिस को दें। बैंक मित्र सुरेंद्र कुमार ने बताया कि बैंकों से सस्ती दरों पर लोन लेकर अपना रोजगार शुरू किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि किसान फसल बीमा योजना का भी लाभ ले सकते हैं। इस अवसर पर सरपंच संगीता, पूर्व सरपंच रविंद्र कुमार, रजनीश कुमार, जसबीर सिंह, सतीश कुमार, अशोक कुमार, पंकज सेठी ,प्रवीन कुमार, आबिद अली, रेखा रानी, नरेश भी उपस्थित थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: bankinga yojnaaon ki logon ko di gayi jaankari, klesr mein aayojit huaa shivir
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Khijrabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×