• Hindi News
  • Haryana
  • Khijrabad
  • बैंकिंग योजनाओं की लोगों को दी गई जानकारी, कलेसर में आयोजित हुआ शिविर
--Advertisement--

बैंकिंग योजनाओं की लोगों को दी गई जानकारी, कलेसर में आयोजित हुआ शिविर

Khijrabad News - वित्तीय साक्षरता केंद्र के सौजन्य से गांव कलेसर में कैंप आयोजित कर लोगों को बैंक की विभिन्न योजनाओं बारे जानकारी...

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 03:30 AM IST
बैंकिंग योजनाओं की लोगों को दी गई जानकारी, कलेसर में आयोजित हुआ शिविर
वित्तीय साक्षरता केंद्र के सौजन्य से गांव कलेसर में कैंप आयोजित कर लोगों को बैंक की विभिन्न योजनाओं बारे जानकारी दी गई। सलाहकार सुरेश काम्बोज ने बताया कि एटीएम का उपयोग संभल कर करें तथा फर्जी फोन काल पर ध्यान न दें। बैंक संबंधी जानकारी बैंक में पहुंच कर ही दें।

गांव कलेसर में बैंक की बीमा योजना की जानकारी देते हुए सुरेश काम्बोज ने बताया कि सुरक्षा बीमा योजना, जीवन ज्योति योजना, अटल पैंशन योजना के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बैंक में लेने देन करते समय सतर्क रहें। बाहरी लोगों पर बिलकुल भी भरोसा न करें। उन्होंने कहा कि फर्जी काल की जानकारी पुलिस को दें। बैंक मित्र सुरेंद्र कुमार ने बताया कि बैंकों से सस्ती दरों पर लोन लेकर अपना रोजगार शुरू किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि किसान फसल बीमा योजना का भी लाभ ले सकते हैं। इस अवसर पर सरपंच संगीता, पूर्व सरपंच रविंद्र कुमार, रजनीश कुमार, जसबीर सिंह, सतीश कुमार, अशोक कुमार, पंकज सेठी ,प्रवीन कुमार, आबिद अली, रेखा रानी, नरेश भी उपस्थित थे।

X
बैंकिंग योजनाओं की लोगों को दी गई जानकारी, कलेसर में आयोजित हुआ शिविर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..