Hindi News »Haryana »Khijrabad» अढ़ाई माह से लापता संजीव की गाड़ी से मिले सुसाइड नोट की राइटिंग जांच रहे एक्सपर्ट

अढ़ाई माह से लापता संजीव की गाड़ी से मिले सुसाइड नोट की राइटिंग जांच रहे एक्सपर्ट

खिजराबादनिवासीप्रापर्टी डीलर संजीव शर्मा के लापता होने का मामला दो महीने बीत जाने पर भी पुलिस परिजनों के लिए...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 06, 2018, 03:55 AM IST

खिजराबादनिवासीप्रापर्टी डीलर संजीव शर्मा के लापता होने का मामला दो महीने बीत जाने पर भी पुलिस परिजनों के लिए रहस्य ही बना हुआ है। वहीं लापता संजीव की अल्टो कार मोबाइल अम्बाला कैंट तहसील के बाहर से मिलने से फिर से मामला चर्चा में गया है। कार से बिना सिग्नेचर का एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू की है।

जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों के साथ प्रॉपर्टी डीलर किसान संजीव शर्मा (50) का कुछ लोगों से लेन-देन चला रहा था। संजीव की गुमशुदगी की प्राथमिकी गत 30 अक्टूबर को उनके बेटे कमल शर्मा ने दर्ज कराई थी। बेटे ने चार लोगों पर आत्म हत्या के लिए मजबूर करने का आरोप भी लगाया। लेकिन अभी तक पुलिस किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। गुरुवार को संजीव की अल्टो कार एचआर-71ए 5358 अम्बाला कैंट से मिली है। कार की सीट से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इस सुसाइड नोट में उन्हीं 4 लोगों पर आत्म हत्या के लिए मजबूर करने के आरोप है जिनके नाम प्राथमिकी में दिए गए हैं। मामले की जांच कर रहे एएसआई ओम प्रकाश ने बताया कि संजीव की खोज की जा रही है। कार में एक सुसाइड नोट संजीव का मोबाइल मिला है। ओम प्रकाश ने बताया कि मोबाइल 23 अक्टूबर से बंद है। सुसाइड नोट पर किसी के हस्ताक्षर नहीं हैं। इसकी सत्यता के लिए हैंड राइडिंग की एक्सपर्ट से जांच करवाई जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Khijrabad News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: arhaaee maah se laapata snjiv ki gaaadi se mile suicide not ki raaitinga jaanch rahe ekspart
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Khijrabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×