• Hindi News
  • Haryana
  • Khijrabad
  • व्यापारी से मारपीट, दावा पुलिस को शिकायत दी, पुलिस बोली पता नहीं
--Advertisement--

व्यापारी से मारपीट, दावा-पुलिस को शिकायत दी, पुलिस बोली-पता नहीं

Dainik Bhaskar

May 24, 2018, 02:40 AM IST

Khijrabad News - देवधर गांव के पूर्व सरपंच एवं स्टोन क्रशर व्यवसायी ओमकार गुर्जर के साथ बुधवार को गांव लाक्कड़ गांव में मारपीट हुई।...

व्यापारी से मारपीट, दावा-पुलिस को शिकायत दी, पुलिस बोली-पता नहीं
देवधर गांव के पूर्व सरपंच एवं स्टोन क्रशर व्यवसायी ओमकार गुर्जर के साथ बुधवार को गांव लाक्कड़ गांव में मारपीट हुई। आरोप है कि पहले गाली-गलौज की और विरोध करने पर पीटने लगे। शोर होने पर राहगीरों ने बीच बचाव किया। इस दौरान ग्रामीण भी एकत्र हुए, तो आरोपी वहां से भाग निकले। मामले की शिकायत पुलिस को दे दी गई है।

स्टोन क्रेशर व्यवसायी ओमकार गुर्जर ने बताया कि वह यूपी के गांव कांसापुर से अपनी गाड़ी में सवार होकर कुछ साथियों के साथ देवधर लौट रहे थे। जब वह यूपी से हरियाणा के गांव लाक्कड़ पहुंचे तो दो युवक स्कूटी पर सवार होकर आए और स्कूटी उनकी गाड़ी के सामने रोक दी। देखते ही देखते एक अन्य कार में पांच युवक मौके पर पहुंचे।

उन्होंने आते ही मेरे साथ गाली गलौज की और हाथापाई करने की कोशिश की। मौके पर शोर शराबा होने पर ग्रामीण व राहगीर पहुंचे। जिसके बाद आरोपी भाग निकले। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। ओमकार का कहना है कि उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है। हालांकि छछरौली थाना प्रभारी यशपाल नेहरा ने शिकायत नहीं मिलने की बात कही है।

X
व्यापारी से मारपीट, दावा-पुलिस को शिकायत दी, पुलिस बोली-पता नहीं
Astrology

Recommended

Click to listen..