• Home
  • Haryana News
  • Kosli
  • पिकअप में मिली 200 पेटी देशी शराब, गोदाम से 262 पेटी अवैध बीयर पकड़ी
--Advertisement--

पिकअप में मिली 200 पेटी देशी शराब, गोदाम से 262 पेटी अवैध बीयर पकड़ी

कसौला थाना पुलिस ने दिल्ली-जयपुर हाईवे पर अवैध शराब भरकर ले जाई जा रही एक पिकअप पकड़ी है। पुलिस ने पिकअप चालक को...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:30 AM IST
कसौला थाना पुलिस ने दिल्ली-जयपुर हाईवे पर अवैध शराब भरकर ले जाई जा रही एक पिकअप पकड़ी है। पुलिस ने पिकअप चालक को गिरफ्तार कर शराब को कब्जे में ले लिया तथा मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चालक की पहचान गांव आसलवास निवासी ओमप्रकाश के रूप में हुई।

पुलिस ने बताया कि शनिवार रात को सूचना मिली थी कि एक पिकअप में अवैध शराब भरकर ले जाई जा रही है। पुलिस ने पिकअप को रुकवाकर जांच शुरू की तो उसके अंदर 200 पेटी देसी शराब भरी मिली। चालक से लाइसेंस और परमिट मांगे तो वह पेश नहीं कर पाया। पुलिस ने चालक ओमप्रकाश काे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि यह शराब वह आसलवास से भरकर लाया है तथा रतिराम नामक व्यक्ति की है। पुलिस निशानदेही के आधार पर रालियावास स्थित प्लॉट पर छापेमारी की तो वहां 262 पेटी बीयर की रखी हुई थी। पुलिस ने शराब को कब्जे में लिया तथा केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इधर, सुमा से पकड़ी पंद्रह पेटी अवैध शराब

कोसली। जाटूसाना पुलिस ने गांव सुमा में छापामारी कर एक ट्यूबवेल से 15 पेटी अवैध देशी शराब बरामद की है। पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हालांकि देर शाम तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था। जाटूसाना पुलिस को सूचना मिली कि गांव सुमा में एक खेत के ट्यूबवेल पर बने कमरे पर अवैध देशी शराब रखी है। पुलिस टीम ने थाना प्रभारी की अध्यक्षता में छापेमारी कर 15 पेटी देशी शराब की पकड़ी।