• Hindi News
  • Haryana
  • Kurukshetra
  • प्रदेश स्तरीय प्रश्नोत्तरी में द्वितीय रही टीम को सम्मानित किया
--Advertisement--

प्रदेश स्तरीय प्रश्नोत्तरी में द्वितीय रही टीम को सम्मानित किया

पुलिस विभाग द्वारा शिक्षा विभाग के साथ मिलकर यातायात नियमों पर हुई प्रदेश स्तरीय प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:45 AM IST
प्रदेश स्तरीय प्रश्नोत्तरी में द्वितीय रही टीम को सम्मानित किया
पुलिस विभाग द्वारा शिक्षा विभाग के साथ मिलकर यातायात नियमों पर हुई प्रदेश स्तरीय प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के लेवल टू छठी से आठवीं तक की परीक्षा में प्रदेशभर में दूसरा स्थान पाया।

शिक्षा विभाग की ओर से प्रतियोगिता के जिला के नोडल ऑफिसर शिक्षक शीशपाल जांगड़ा ने बताया कि एसपी अभिषेक गर्ग के मार्गदर्शन में विज्ञान के शिक्षक दिनेश कुमार द्वारा तैयार टीम ने प्रदेशभर में दूसरा स्थान प्राप्त कर जिले का नाम रोशन किया। राज्यस्तीय दूसरे लेवल की परीक्षा में कुरुक्षेत्र के तीन विद्यार्थियों ने गौरव, सौरव व राजकीय माध्यमिक विद्यालय चंद्रभानपुर के सातवीं कक्षा के छात्र चेतन चौहान की टीम दूसरे स्थान पर रही। एसपी गर्ग ने विजेता टीम को बधाई दी। एसपी अभिषेक गर्ग ने बताया कि प्रदेश स्तर पर पांच रेंज व तीन कमीश्नरी सहित कुल आठ टीमों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।

कुरुक्षेत्र के विजेता प्रतिभागियों का जिले में पहुंचने पर एसपी अभिषेक गर्ग, सहित राजकीय माध्यमिक विद्यालय चंद्रभानपुर के हेड मास्टर महेंद्रपाल लांग्यान सहित अन्य शिक्षकों व परिजनों ने स्वागत किया।

कुरुक्षेत्र | यातायात नियमों पर आधारित प्रश्नोतरी प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागी बच्चों को प्रमाण पत्र वितरित करते एसपी अभिषेक गर्ग।

X
प्रदेश स्तरीय प्रश्नोत्तरी में द्वितीय रही टीम को सम्मानित किया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..