• Hindi News
  • Haryana
  • Kurukshetra
  • परीक्षा परिणाम में धांधली का आरोप लगा विद्यार्थियों ने दिया ज्ञापन
--Advertisement--

परीक्षा परिणाम में धांधली का आरोप लगा विद्यार्थियों ने दिया ज्ञापन

केयू के ललित कला विभाग के विद्यार्थियों ने गुरुवार को परीक्षा परिणामों में धांधली का आरोप लगा एसएफआई के साथ मिलकर...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 04:20 AM IST
परीक्षा परिणाम में धांधली का आरोप लगा विद्यार्थियों ने दिया ज्ञापन
केयू के ललित कला विभाग के विद्यार्थियों ने गुरुवार को परीक्षा परिणामों में धांधली का आरोप लगा एसएफआई के साथ मिलकर कुलपति कार्यालय पर प्रदर्शन किया। ललित कला विभाग के चौथे सेमेस्टर की छात्रा किरण ने बताया कि एक साल पहले उन्होंने अपनी परीक्षा दी थी लेकिन सभी छात्रों की इंटरनल असेसमेंट में गलत नंबर लगा दिए गए। उन्होंने कहा कि विभाग ने भी अपनी गलती स्वीकार कर ली थी।

जिसके बाद विद्यार्थियों की अंक तालिका को वापस भी ले लिया गया था। छह महीने गुजरने के बावजूद इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो पाई। विद्यार्थियों ने कहा कि अब वे अंतिम वर्ष में पहुंच गए हैं। ऐसे में अब उन्हें परीक्षा परिणाम की जरूरत है। ललित कला विभाग के छात्र सोनू ने कहा कि उनकी कक्षा के विद्यार्थी लगातार विश्वविद्यालय के प्रशासनिक अधिकारियों से मिल चुके हैं लेकिन विद्यार्थियों की समस्या का कोई हल नहीं निकला।

वहीं गुरुवार को भी विद्यार्थियों को कोई अधिकारी कुलपति कार्यालय में नहीं मिला। जिसके कारण विद्यार्थियों की समस्या का गुरुवार को भी समाधान नहीं हो पाया। एसएफआई के सचिव उज्जवल ने कहा कि अगर इस मामले में केयू प्रशासन ने जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं की तो विद्यार्थी बड़े स्तर पर प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होंगे। इस मौके पर भावना, दीक्षा, पर्ल, अंकिता, दिनेश, सृष्टि और अनामिका मौजूद थी।

कुरुक्षेत्र | केयू वीसी कार्यालय पर वीसी को दिए गए ज्ञापन की प्रति दिखाते फाइन आर्ट के विद्यार्थी।

X
परीक्षा परिणाम में धांधली का आरोप लगा विद्यार्थियों ने दिया ज्ञापन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..