कैंटर से मिली 885 पेटी शराब, चालक काबू

Kurukshetra News - पुलिस ने जीटी रोड पर उमरी चौक के नजदीक से कैंटर से 42,480 पव्वे अवैध शराब सहित कैंटर चालक को गिरफ्तार किया है। कैंटर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:10 AM IST
Kurukshetra News - haryana news 885 chest wine operated by canter
पुलिस ने जीटी रोड पर उमरी चौक के नजदीक से कैंटर से 42,480 पव्वे अवैध शराब सहित कैंटर चालक को गिरफ्तार किया है। कैंटर चालक की पहचान खन्ना माजरा अम्बाला निवासी अमरीक सिंह के तौर पर हुई है। सीआईए टू प्रभारी मलकीत सिंह ने बताया गुप्ता सूचना मिली थी कि खन्ना माजरा अम्बाला निवासी अमरीक सिंह अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पंजाब की ओर से सरकार के टैक्स की चोरी कर सस्ते दाम में शराब खरीद उत्तर प्रदेश, राजस्थान व दिल्ली में सप्लाई करता है।

सूचना पर पुलिस ने उमरी जीटी रोड पर नाकेबंदी कर रखी थी। कैंटर को रोक तलाशी ली, तो उसमें 885 पेटी शराब पव्वा बिना मिली। गिनती करने पर पेटियों में 42480 पव्वे शराब मिले। इतनी मात्रा में शराब होने संबंधी कागजात मांगने पर आरोपी कैंटर चालक कोई कागजात नहीं दिखा पाया।

पुलिस जुटी जांच में कहां से लाया था पुलिस : पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश किया। जहां से रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है कि वह इतनी मात्रा में शराब कहां से लेकर आता था और कहां-कहां इसकी सप्लाई करता था।

X
Kurukshetra News - haryana news 885 chest wine operated by canter
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना