कांग्रेस के बाद भाजपा भी नौकरी देने में एससी-बीसी के साथ कर रही धोखा: सैनी

Kurukshetra News - लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो राजकुमार सैनी ने कहा कि अगर लोगों ने 2019 में लोसुपा की सरकार बनाई तो एक...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:25 AM IST
Pipli News - haryana news after the congress bjp is cheating with sc bc in giving jobs saini
लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो राजकुमार सैनी ने कहा कि अगर लोगों ने 2019 में लोसुपा की सरकार बनाई तो एक परिवार-एक रोजगार योजना के तहत रोजगार उपलब्ध करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस परिवार को इस योजना के तहत सरकारी नौकरी मिलने में देरी होगी, तब तक सरकार उस परिवार को 10 हजार रुपए मासिक भत्ता उपलब्ध करवाएगी। उउन्होंने कहा कि देश के विदेशों में 300 से अधिक राजदूतों में बीसी समाज का कोई भी व्यक्ति नहीं है। इसके अलावा देश के हाईकोर्ट-सुप्रीम कोर्ट में एससी-बीसी समाज की भागीदारी बहुत कम है। राजकुमार सैनी शनिवार को अपनी रथ यात्रा के दौरान गांव डीग, बीड़ कालवा, बाबैन, बहलोलपुर, खैरी, कसीथल और कौलापुर में लोगों को संबोधित कर रहे थे। मौके पर लोसुपा जिलाध्यक्ष नायब पटाकमाजरा, रविंद्र कश्यप, अमरेंद्र सैनी, राजन गनगौरी, पंकज यारा, कृष्ण कश्यप बन, तरसेम राय, सुभाष कसीथल, अजय सुरजगढ़, गौरव बन, सलमान खान बुहावी और शीशपाल मौजूद रहे।

सीएम ने पिछड़ों का हक छीनने के लिए सरकारी खजाने से जाति विशेष को दिए दो करोड 65 लाख : सैनी : लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि केवल दस प्रतिशत लोगों ने 55 प्रतिशत सरकारी नौकरियों पर कब्जा करके पूरे प्रदेश की जनता के हितों का हनन किया है। सैनी लोसुपा द्वारा शुरू की गई परिवर्तन एवं जागरुकता रथ यात्रा लेकर गांव ईश्हाक, टीकरी, हरिगढ़ भौरख व कस्बे सहित कई जगहों पर पहुंचे।

X
Pipli News - haryana news after the congress bjp is cheating with sc bc in giving jobs saini
COMMENT