अनाजमंडी प्रधान ने कार्यकारिणी की भंग

Kurukshetra News - लाडवा अनाजमंडी आढ़ती एसोसिएशन की बैठक शहर की अनाजमंडी धर्मशाला में हुई। इसमें मौजूदा टीम के प्रधान बिमलेश गर्ग...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:10 AM IST
Ladwa News - haryana news anjamandi pradhan dissolved the executive
लाडवा अनाजमंडी आढ़ती एसोसिएशन की बैठक शहर की अनाजमंडी धर्मशाला में हुई। इसमें मौजूदा टीम के प्रधान बिमलेश गर्ग ने अपने एक वर्ष का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया और अपनी पूरी टीम को भंग करने की घोषणा की। कार्यकारिणी भंग होने के साथ ही चुनावी हलचल तेज हो गई है। प्रधान बिमलेश गर्ग ने बताया कि उन्होंने अपने कार्यकाल में जहां मंडी फंड को एक प्रतिशत से घटाकर आधा प्रतिशत किया। वहीं सभी के सहयोग से एक धर्मार्थ औषधालय की भी स्थापना की। इसके बाद आगामी चुनाव करवाने के लिए मोहन लाल गर्ग को कार्यवाहक प्रधान बनाया गया।

सर्वसम्मति से बना लें प्रधान|नवनियुक्त कार्यवाहक प्रधान मोहन लाल गर्ग ने कहा कि वे एक चुनाव समिति गठित कर चुनावों की तारीख की घोषणा करेंगे। उन्होंने सभी आढ़तियों से मंडी का प्रधान सर्वसम्मति से बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सोमवार को लाडवा अनाजमंडी के प्रधान पद के चुनाव को लेकर तारीख की घोषणा संभव है। उन्होंने कहा कि सभी आढ़ती अपनी एक आईडी और फर्म के दस्तावेज की कॉपी उनके पास जमा करवाएं। उन्होंने कहा कि अगर चुनाव की जरूरत पड़ी तो सभी आढ़तियों की आईडी देखकर ही मतदान करवाया जाएगा।

22 जुलाई को हो सकता है चुनाव |अनाजमंडी के प्रधान पद के चुनाव होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। आने वाली 22 जुलाई को लाडवा अनाजमंडी का प्रधान पद का चुनाव हो सकता है। इसके चलते प्रधान पद का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे बिमलेश गर्ग व अनाज मंडियों के प्रदेश सचिव विकास सिंघल ने मंडी के 203 व्यापारियों से संपर्क साधना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं अनाज मंडी में शाम को पार्टियों का दौर भी शुरू हो गया है। दो वर्ष पहले 24 जुलाई 2017 में लाडवा अनाज मंडी का दो वर्ष के लिए चुनाव हुआ था। इसमें 100 प्रतिशत 198 व्यापारियों ने मत का प्रयोग किया था। जिसमें 107 मत बिमलेश गर्ग और 91 मत अशोक गुप्ता को मिले थे।

विकास कार्यों के आधार पर उतरेंगे चुनाव में| लाडवा अनाज मंडी के पूर्व प्रधान बिमलेश गर्ग ने कहा कि वे अपने करवाए विकास कार्यों के आधार पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि उनके दो साल के शासन काल में व्यापारियों के हित में कई फैसले लिए गए। इससे लाडवा अनाज मंडी के व्यापारियों को काफी लाभ मिला है।

गुटबाजी को खत्म करना है लक्ष्य | लाडवा अनाज मंडी में पहली बार प्रधान पद का चुनाव लड़ने वाले विकास सिंघल ने कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य लाडवा अनाज मंडी से व्यापारियों की आपसी गुटबाजी को खत्म करना है। उन्होंने कहा कि लाडवा अनाज मंडी को यहां से बाहर ले जाने के लिए भी प्रयास किए जाएंगे।

लाडवा अनाजमंडी धर्मशाला में आढ़ती जनरल हाउस की बैठक में भाग लेते हुए।

X
Ladwa News - haryana news anjamandi pradhan dissolved the executive
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना