पुल पर बाइक राेक युवक ने लगाई नहर में छलांग, परगट व साथियों ने बचाया

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:15 AM IST

Kurukshetra News - दबखेड़ी के निकट नरवाना ब्रांच नहर में शुक्रवार देर शाम एक युवक ने आत्महत्या के इरादे से छलांग लगा दी। गनीमत रही कि...

Kurukshetra News - haryana news bike rake on bridge leap into the canal set by the youth pargat and colleagues rescued
दबखेड़ी के निकट नरवाना ब्रांच नहर में शुक्रवार देर शाम एक युवक ने आत्महत्या के इरादे से छलांग लगा दी। गनीमत रही कि उस पर नहर के आसपास मौजूद गोताखोर प्रगट व उसके साथियों की नजर पड़ गई। इन सभी ने तुरंत नहर में कूद उसकी तलाश शुरू की।

कुछ ही मिनट में उसे नहर से बाहर निकाल लिया। कुछ देर होती तो युवक की जान जा सकती थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जाता है कि उक्त युवक ने संभवत शराब के नशे में यह कदम उठाया। सोहन नामक युवक रायसन का रहने वाला है। पिछले कुछ समय से वह एक ठेकेदार के साथ काम कर रहा है। इन दिनों ठेकेदार बगथला में गलियों में ब्लाक लगा रहा है। बताया जाता है कि शुक्रवार देर शाम सोहन का अपने कुछ साथियों से कहासुनी हो गई। इसके बाद वह बाइक उठाकर बगथला से तेजी से दबखेड़ी पुल पर पहुंचा। यहां पुल पर बाइक खड़ी करते ही उसने नहर में छलांग लगा दी। उसे छलांग लगाते दबखेड़ी के कुछ बच्चों ने देख लिया। बच्चों ने शोर मचाकर पास ही मौजूद गोताखोर प्रगट सिंह को बुलाया। प्रगट व उसके साथी भी नहर में कूद गए। कुछ ही मिनट में उसे बाहर निकाल लिया। प्रगट के मुताबिक यदि जरा सी और देर होती तो उक्त युवक की जान जा सकती थी। बाहर निकाल कर उसके शरीर से पानी निकाला गया। इसी बीच पता चलते ही पुलिस भी पहुंच गई। जाे युवक को उपचार के लिए अस्पताल लेकर गई। हालांकि उक्त युवक की हालत अब ठीक है।

कुरुक्षेत्र | युवक ने लगाई नहर में छलांग- प्रगट व साथियों ने निकाला-नीली शर्ट में युवक।

X
Kurukshetra News - haryana news bike rake on bridge leap into the canal set by the youth pargat and colleagues rescued
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543