गुरुनानक कॉलोनी में सप्लाई हाे रहा गंदा पानी, लोग परेशान

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:26 AM IST

Kurukshetra News - कस्बे की गुरुनानक कॉलोनी गली नंबर एक में जनस्वास्थ्य विभाग की वॉटर सप्लाई में गंदा पानी आने से लोगों को परेशानी का...

Pehowa News - haryana news disturbed water supply to gurunanak colony people get annoyed
कस्बे की गुरुनानक कॉलोनी गली नंबर एक में जनस्वास्थ्य विभाग की वॉटर सप्लाई में गंदा पानी आने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लाेगाें में विभाग के प्रति रोष है। लोगों का कहना है कि वे कई बार विभाग को समस्या से अवगत करा चुके हैं। लेकिन कोई हल नहीं हुआ। सेवानिवृत्त अध्यापक अजमेर सिंह ने बताया कि उनके आसपास के घरों में पेयजल सप्लाई में मटमैला व बदबूदार पानी आता है। नल खोलते पर घर में बदबू फैल जाती है। दूषित पानी के कारण छतों पर रखी टंकियां भी बार बार खाली कर साफ करनी पड़ती हैं। इससे बीमारियों का खतरा बना हुआ है। कुछ साल पहले भी कॉलोनी में ऐसी ही समस्या हुई थी। जिसके कारण कई लोग पीलिया व पेट के संक्रमण की चपेट में आ गए थे। अब फिर गंदा पानी आने से लोगों में डर बना हुआ है।

नपा प्रधान से भी गुहार : इस समस्या को लेकर कॉलोनी के लोग नगरपालिका प्रधान अशोक सिंगला व जन स्वास्थ्य विभाग के एसडीओ से मिले। सिंगला ने लीकेज को जल्दी ठीक करवाकर सप्लाई दुरुस्त कराने का आश्वासन दिया।

पिहोवा | गुरु नानक कॉलोनी में आ रही गंदे पानी की सप्लाई को लेकर समस्या बताते कॉलोनी वासी।

X
Pehowa News - haryana news disturbed water supply to gurunanak colony people get annoyed
COMMENT