जीरी लेने के 3 साल बाद भी आढ़ती को नहीं किया सवा करोड़ का भुगतान

Kurukshetra News - जीरी ले जाने के बाद तीन साल से अधिक समय बीतने पर भी पिहोवा के आढ़ती को एक करोड़ 31 लाख रुपए का भुगतान न करने पर करनाल...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:00 AM IST
Kurukshetra News - haryana news even after 3 years of taking cumin did not do any work to save rs
जीरी ले जाने के बाद तीन साल से अधिक समय बीतने पर भी पिहोवा के आढ़ती को एक करोड़ 31 लाख रुपए का भुगतान न करने पर करनाल निवासी राइस मिल संचालक महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ पिहोवा पुलिस ने धोखाधड़ी सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया है।

पिहोवा निवासी मनीष गर्ग ने बताया कि पिहोवा अनाज मंडी में उसकी आढ़ती की दुकान है। अगस्त 2013 में दुकान पर करनाल निवासी अनिल व सुनीता रानी आए। दोनों ने बताया कि उनकी निसिंग में राइस मिल है। वे दोनों और तीसरा पार्टनर हितेश है। उन्होंने उससे जीरी खरीदने की बात कही। साथ ही खरीदी गई जीरी पर एक प्रतिशत कमीशन देने की बात कही। वर्ष 2014-15 व 16 में भी उसने जीरी खरीदी थी, लेकिन पैसे के लेनदेन में गड़बड़ी करने लगे। उसके बाद उसने उनके लिए जीरी खरीदने से इंकार कर दिया।

शिकायतकर्ता ने कहा कि उसकी एक करोड़ 31 लाख 63,409 रुपए की राशि ब्याज सहित लौटाने को कहा, तो आरोपियों ने पैसे देने से मना कर दिया। आढ़ती की शिकायत पर पुलिस ने निसिंग करनाल स्थित राइस मिल के निदेशक अनिल, सुनीता व हितेश के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

X
Kurukshetra News - haryana news even after 3 years of taking cumin did not do any work to save rs
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना