केयू कुलसचिव ने किया स्थापना शाखा का औचक निरीक्षण, गैरहाजिर मिले 36 कर्मचारी

Kurukshetra News - कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की कुलसचिव डॉ. नीता खन्ना ने गुरुवार को सुबह नौ बजे से साढ़े नौ बजे तक स्थापना शाखा का औचक...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:10 AM IST
Kurukshetra News - haryana news ku registrar got surprise inspection of establishment branch absconded 36 employees
कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की कुलसचिव डॉ. नीता खन्ना ने गुरुवार को सुबह नौ बजे से साढ़े नौ बजे तक स्थापना शाखा का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान स्थापना शाखा के कुल 140 कर्मचारियों में से 36 कर्मचारी अपनी सीटों से गैरहाजिर मिले। वहीं कई महिला व पुरुष कर्मी भी उनके निरीक्षण के दौरान ही अपने कार्यालयों में पहुंचे। इसपर कुलसचिव डॉ. नीता खन्ना ने देरी से आने वाले कर्मचारियों काे भी चेतावनी दी। कुछ दिन पहले कुलसचिव ने परीक्षा शाखा का भी औचक निरीक्षण किया था। इस दौरान भी कई कर्मचारी गायब मिले थे।

पूरा दिन कुलसचिव कार्यालय के चक्कर काटते रहे कर्मचारी: ड्यूटी से गैर हाजिर मिले कई कर्मचारी पूरा दिन कुलसचिव कार्यालय के चक्कर काटते रहे। वहीं कुलसचिव के स्थापना शाखा में निरीक्षण की बात सुनकर कई कर्मचारी आनन-फानन में निरीक्षण के दौरान ही कार्यालयों में पहुंच गए। कर्मचारियों ने 15 से 20 मिनट की देरी के लिए अपने तर्क भी कुलसचिव के सामने रखे। इसपर कुलसचिव ने सभी कर्मचारियों को समय पर ही कार्यालय में आने के निर्देश दिए।

X
Kurukshetra News - haryana news ku registrar got surprise inspection of establishment branch absconded 36 employees
COMMENT