• Hindi News
  • Haryana
  • Kurukshetra
  • Kurukshetra News haryana news on the assurance of assassination of the killers the relatives of the cia in charge at the sp office

हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को एसपी कार्यालय में धरने पर बैठे परिजन, सीआईए प्रभारी के आश्वासन पर माने

Kurukshetra News - केयू के बी फार्मेसी के गीता कॉलोनी निवासी छात्र अनीश बंसल के केयू में हुए मर्डर मामले में हत्यारोपियों की...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:10 AM IST
Kurukshetra News - haryana news on the assurance of assassination of the killers the relatives of the cia in charge at the sp office
केयू के बी फार्मेसी के गीता कॉलोनी निवासी छात्र अनीश बंसल के केयू में हुए मर्डर मामले में हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने पर गुरुवार को परिजन व विभिन्न संगठनों के सदस्य एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए। परिजनों ने कहा कि उनके बेटे की हत्या को 22 दिन बीत चुके हैं। लेकिन अब तक हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। इस पर सीआईए प्रभारी मलकीत सिंह ने कहा कि पुलिस केस को सुलझाने के नजदीक है। दो दिनों के भीतर पुलिस आरोपियों को पकड़ लेगी। तब परिजन संतुष्ट हुए। इसके बाद धरना खत्म किया। हालांकि परिजनों ने सोमवार तक का अल्टीमेटम दिया है।

अनीश के पिता नरेश बंसल और मां कमलेश बंसल ने कहा कि उनके बेटे के हत्यारे अब तक खुलेआम घूम रहे हैं। पुलिस कार्रवाई के नाम पर उन्हें केवल आश्वासन ही दे रही है।

परिजनों व अन्य लोगों से बातचीत करते सीआईए टू प्रभारी मलकीत सिंह।

पुलिस का दावा-लग चुका है सुराग, फिर माने

परिजनों व विभिन्न संगठन सदस्यों के धरने का पता चलते ही पुलिस महकमें में भी हलचल मची। मुख्यालय पर पुलिस बल भी पहुंच गया। रॉकी मित्त्तल व अन्य लोगों ने अब तक की प्रगति रिपोर्ट मांगी। जिस पर सीआईए टू प्रभारी मलकीत सिंह ने कहा कि हत्यारोपियों का सुराग लग चुका है। अगले दो दिनों में सभी आरोपी गिरफ्त में होंगे। यहां तक की दो हत्यारोपियों के पिता तक को गिरफ्तार किया गया। कई कड़ियों मिलाते हुए पुलिस हत्यारोपियों का सुराग लगा पाई है। अब उनकी गिरफ्तारी को टीम लगी है।

अनिश्चितकालीन धरने की दी चेतावनी

हालांकि सीआईए प्रभारी की बात सुनकर परिजन व समाज के लोग शांत हुए। कांग्रेस नेता विशाल सिंगला , पार्षद अमित गर्ग शैंकी और रघुबीर गर्ग आदि ने कहा कि यदि सोमवार तक गिरफ्तारी नहीं हुई तो मंगलवार से अनिश्चितकालीन धरना देंगे।

19 मई को हुआ था अनीश पर हमला

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में 19 मई को फार्मास्यूटिकल संस्थान के बाहर बी फार्मेसी अंतिम सेमेस्टर के छात्र अनीश बंसल पर उसी की क्लास और अन्य कई छात्रों ने हमला कर दिया था। जिसके बाद पीजीआई में 22 मई को अनीश ने दम तोड़ दिया था। पुलिस ने इस मामले में आठ आरोपियों के नाम समेत और चार अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था। जिसके बाद मामले की जांच सीआईए दो को सौंप दी गई थी।

कुछ संदिग्ध पुलिस हिरासत में: मलकीत

पुलिस ने इस केस में पूछताछ के लिए कुछ युवकों को हिरासत में लिया। सीआईए दो प्रभारी इंस्पेक्टर मलकीत सिंह ने बताया कि कुछ युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। इनसे पूछताछ के बाद सुराग लगा है।

X
Kurukshetra News - haryana news on the assurance of assassination of the killers the relatives of the cia in charge at the sp office
COMMENT