दो बहनों का इकलौता भाई था प्रिंस

Kurukshetra News - दो बहनों का इकलौता भाई था प्रिंस अमृतसर | दो बहनों का इकलौता और परिवार का सबसे छोटा बच्चा प्रिंस फिलहाल अपने...

Jul 14, 2019, 08:25 AM IST
दो बहनों का इकलौता भाई था प्रिंस

अमृतसर |
दो बहनों का इकलौता और परिवार का सबसे छोटा बच्चा प्रिंस फिलहाल अपने पिता मनजीत सिंह के साथ गांव वरपाल में प्रिंस ज्वैलर्स नाम से शोरूम चला रहा था। पिता ने भी शोरूम का नाम प्रिंस रखा, लेकिन यह नहीं सोचा था कि वह बीच में ही छोड़कर चला जाएगा। प्रिंस के रिश्तेदारों ने बताया कि घर में उसकी शादी की प्लानिंग चल रही थी। दिल्ली से लौटने के बाद परिवार उसके लिए लड़की देखना शुरू करने वाले थे। शनिवार रात तक उसकी बहनों को भाई की मौत के बारे में नहीं बताया गया। वहीं देर शाम पिपली से शव आने के बाद उसे श्री गुरु रामदास इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसिज में रखवाया गया। रविवार को संस्कार किया जाएगा।

दिल्ली सेकेंड हैंड कार देखना गया था : रात 1 बजे तक अपनी मां दलजीत कौर के साथ फोन पर बातें कर रहा था। हसमुख प्रिंस वीरवार को अमृतसर से फ्लाइट लेकर ममेरे भाई के साथ दिल्ली गया था। वह अपने लिए दिल्ली में सेकेंड हैंड कार देखने गया था। उसे किसी ने जानकारी दी थी कि दिल्ली में कारें सस्ती मिलती हैं। शुक्रवार रात ही कार देखकर वह वोल्वो बस से वापिस लौट रहा था।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना