सत्यम काॅलोनी के 25 परिवारों का ऐलान, सुविधाएं नहीं दी तो विस चुनाव में किसी को नहीं देंगे वोट

Kurukshetra News - लाडवा-रादौर मार्ग पर स्थित सत्यम एन्कलेव कालोनी के लगभग 25 परिवारों ने विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को वोट...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:10 AM IST
Ladwa News - haryana news satyam colony39s 25 families if not given facilities will not vote for anyone in vis polls
लाडवा-रादौर मार्ग पर स्थित सत्यम एन्कलेव कालोनी के लगभग 25 परिवारों ने विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को वोट नहीं देने का फैसला किया है। कालोनी के बाहर एक बड़ा फलेक्स भी लगाया है। यह कालोनी लगभग 18 एकड़ में बनी हुई है। जिसमें लगभग 100 प्लाट हैं। इसके साथ-साथ शहर के भी कई मौजिज लोगों की 25 से ज्यादा कोठियां यहां हैं। कालोनी वासी बृजभूषण, नरेंद्र गर्ग, रमेश मदान, मेहर सिंह, रोजश्वर दयाल, प्रदीप गर्ग, विरेन्द्र गाबा, उमेश सिंगला, दुर्गेश गोयल, राकेश, महेश मेहता, संजीव कुमार, सुखविन्द्र, विपुल बतरा, विनोद कुमार, वासुदेव खुराना, पूनम गुप्ता, पूजा, कविता, ज्योति, अंजलि गोयल, नीरज गर्ग, मेघा बतरा आदि ने कहा कि यह कालोनी लाडवा के वार्ड नंबर चार में पड़ती है। प्रशासन की ओर से आज तक इस कालोनी को कोई सुविधा मुहैया नहीं कराई। इस कालोनी में ना तो सीवरेज की व्यवस्था है ना ही पीने के पानी की व्यवस्था है। सड़कें तक यहां नहीं बनाई गई। नपा द्वारा सारे शहर के सभी वार्डो में स्ट्रीट लाइटें लगवाई गई है। परंतु इस कालोनी में कुछ ही स्ट्रीट लाइटें लगवाई गई हैं। आधे से ज्यादा कालोनी के अंदर अंधेरा ही रहता है। लोगों ने अपने खर्च पर सबमर्सिबल लगवा कर पेयजल की व्यवस्था की हुई है। लेकिन जन स्वास्थ्य विभाग द्वारा यह सुविधा नहीं मुहैया कराई। सीवरेज कालोनी के बाहर तक ही डाला है। परंतु कालोनी के अंदर लाइन नहीं डाली गई। तर्क दिया गया कि पीछे कहीं से जाम होने के कारण यहां लाइन नहीं डाली है। लगभग पांच महीने पहले विधायक डा. पवन सैनी द्वारा लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह में खुला दरबार भी लगाया गया था। जिसमें कालोनी वासियो ने अपनी समस्या को उठाया था। तब विधायक ने भी आश्वासन दिया था। लेकिन आज तक स्थिति नहीं बदल सकी। महिलाओं ने कहा कि सडक़ों की हालत इतनी खराब है कि अक्सर बच्चे चोट खा बैठते हैं। इसी लिए यह फैसला लिया कि वे किसी भी दल को वोट नहीं देंगे।

नपा प्रधान साक्षी खुराना का कहना है कि कालोनी में स्ट्रीट लाइटस लगाई जा रही हैं। सीवरेज व पेयजल सुविधा के लिए जन स्वास्थ्य विभाग को लिखा है। गुरुवार को कुछ कालोनी वासियों की लिखित में शिकायत भी आई थी।

X
Ladwa News - haryana news satyam colony39s 25 families if not given facilities will not vote for anyone in vis polls
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना