जिस अधिकारी को काम नहीं करना वो लाडवा से करवा लें तबादला: डॉ. सैनी

Kurukshetra News - लाडवा विधायक डॉ. पवन सैनी ने गुरुवार को लाडवा अनाजमंडी स्थित ई-दिशा केंद्र में सभी विभागों के अधिकारियों की बैठक...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:10 AM IST
Ladwa News - haryana news the official who does not work get transferred from ladwa dr saini
लाडवा विधायक डॉ. पवन सैनी ने गुरुवार को लाडवा अनाजमंडी स्थित ई-दिशा केंद्र में सभी विभागों के अधिकारियों की बैठक ली। विधायक ने कहा कि जिस अधिकारी का काम करने में मन नहीं लगता वे या तो खुद तबादला करवा लें नहीं तो तबादले के लिए उन्हें नाम दे दें। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की लापरवाही को सहन नहीं किया जाएगा।

डॉ. सैनी ने कहा कि विधानसभा के चुनाव नजदीक हैं और इस समय लाडवा में जो भी काम अधूरे पड़े हैं, उन्हें जल्द से जल्द पूरा किया जाए। उन्होंने नपा सचिव हरिओम कांबोज और लोकनिर्माण विभाग के एसडीओ ललित कुमार को शहर के मुख्य मार्ग से अतिक्रमण हटाने को लेकर गंभीरता से काम करने के निर्देश दिए। नपा प्रशासन के अधिकारियों को शहर में लगे ई-शौचालयों को जल्द शुरु करवाने को कहा और सभी सरकारी कार्यालयों के शौचालयों को भी साफ रखने को कहा। कुरुक्षेत्र के रोडवेज जीएम रविंद्र पाठक को आदेश दिए कि जल्द लाडवा के बस अड्डे में सभी प्रकार की बसों का ठहराव करवाया जाए और बस अड्डे की हालत को ठीक करवाया जाए। हिनौरी चौक के पास बने बस क्यू शेल्टर पर बसों को रुकवाने के लिए चालकों को आदेश भी जारी किए। जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीओ को शहर की सीवरेज व पीने के पानी की सेवा ठीक करने को कहा गया। बिजली विभाग के एसडीओ को शहर व गांवों में उपभोक्ताओं की बिजली संबंधी परेशानी दूर करने के निर्देश दिए। विधायक ने कहा कि लाडवा के सरकारी अस्पताल को 30 बैड से बढ़कर 100 बैड का करवाने का प्रयास भी जारी है। बैठक में लाडवा एसडीएम अनिल यादव, डीएसपी भारत भूषण, तहसीलदार हरीश कालड़ा, खंड शिक्षा अधिकारी बलवंत सिंह, नपा सचिव हरिओम कांबोज, बिजली विभाग एसडीओ यतेंद्र कटारा, लोकनिर्माण विभाग एसडीओ ललित कुमार, ओमबीर बुढ़ा, शिव अरोड़ा, मेघराज सैनी, राजू खुराना, अश्वनी बन, देवराज राजू और पवन कश्यप मौजूद रहे।

X
Ladwa News - haryana news the official who does not work get transferred from ladwa dr saini
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना