पहले से बिक चुकी जमीन का सौदा कर आढ़ती से हड़पे सवा तीन लाख

Kurukshetra News - सब्जी मंडी के एक आढ़ती के साथ गांव धंतौड़ी में जमीन बेचने के नाम पर तीन लोगों द्वारा धोखाधड़ी करने का मामला सामने...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:35 AM IST
Shahbad News - haryana news the three hundred thousand
सब्जी मंडी के एक आढ़ती के साथ गांव धंतौड़ी में जमीन बेचने के नाम पर तीन लोगों द्वारा धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की है। शाहाबाद निवासी स्वर्ण सिंह ने बताया था कि उसकी जान-पहचान कुरुक्षेत्र निवासी बलबीर सिंह के साथ थी ।

बलबीर सिंह ने उसकी दुकान पर आकर बताया था कि गांव धंतौड़ी में 9 कनाल 7 मरले और 4 सरसई जमीन बिकाऊ है । वह उसे बहुत कम दामों पर 23 लाख 25 हजार में दिलवा देगा। उस समय पूर्ण चंद मोहल्ला मीरापुर भी वहीं मौजूद था। बलबीर सिंह ने तीन लाख 25 हजार रुपए की रसीद उसे दी । बाकी रकम रजिस्ट्री के समय देना तय हुआ। हालांकि तब उसने बलबीर सिंह को बयाना लिखने की बात कही तो कहा कि ये रसीद ही काफी है । रसीद के अनुसार 30 जुलाई 2017 को उसने रजिस्ट्री कराने के लिए बलबीर सिंह को कहा । तब उसने बताया कि इस जमीन का मालिक शेख मोहम्मद जमीरउद्दीन निवासी मुंबई है । पहले वह जमीन सोमनाथ के नाम कराएगा । सोमनाथ उसके नाम वह जमीन करवा देगा। लेकिन बार-बार बातचीत करने के बाद भी बलबीर सिंह ने रजिस्ट्री नहीं करवाई तो उसे शक हुआ। तब उसने बलबीर सिंह को जमीन दिखाने को कहा।

X
Shahbad News - haryana news the three hundred thousand
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना