तूफान से तीन घंटे रही शहर में बत्ती गुल, दीवार गिरने से एक की मौत

Kurukshetra News - सोमवार देर रात आए तूफान ने आमजन व किसानों की परेशानी को बड़ा दिया। तूफान से घर की दीवार गिरने से एक बच्ची की भी मौत...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:00 AM IST
Kurukshetra News - haryana news three hours of storm hit the city the death of one by falling wall
सोमवार देर रात आए तूफान ने आमजन व किसानों की परेशानी को बड़ा दिया। तूफान से घर की दीवार गिरने से एक बच्ची की भी मौत हो गई। वहीं कई अन्य घायल हो गए। सोमवार देर रात करीब 11 बजे तूफान ने दस्तक दी थी। तूफान के आते ही शहर में बत्ती गुल हो गई।

करीब 15 मिनट के तूफान के बाद दो घंटे तक तेज हवा चली। करीब तीन घंटे तक शहर में बत्ती गुल रही। वहीं कई जगहों पर पेड़ों के गिरने से रास्ता बाधित रहा। राहगीरों ने पेड़ों को रास्ते से हटाकर यातायात सुचारू कराया। वहीं बिजली कर्मचारियों ने रात को ही लाइनों को ठीक कर बिजली सप्लाई शुरू की। बता दें कि शेख मोहल्ला निवासी आठ वर्षीय बच्ची आंचल के उपर घर की दीवार गिर गई। दीवार के गिरने से आंचल जख्मी हो गई। परिजन आंचल को जिला अस्पताल लेकर आए तब तक आंचल ने दम तोड़ दिया था। दीवार के गिरने से परिवार के दो सदस्य और जख्मी हुए हैं। वहीं पटियाला से नीलोखेड़ी आ रहे युवक की गाड़ी तूफान में ट्रक से टकरा गई। इसमें ड्राइवर के साथ बैठे पटियाला के चरणजीत सिंह घायल हो गया। ड्राइवर गुरजिंद्र ने बताया कि वह पटियाला से नीलोखेड़ी आ रहे थे शाहाबाद-पिपली के बीच थे तेज हवा आई जिसमें धूल उड़ी आगे चल रहे ट्रक चालक ने ब्रेक लगा दिए उनकी गाड़ी ट्रक में लगी। चरणजीत को माथे में चोट लगने से तीन चार टांके लगे। वहीं सेक्टर सात निवासी प्रदीप व कुलदीप बाइक से गिरकर जख्मी हो गए। प्रदीप ने बताया कि वह एक शादी समारोह से सेक्टर सात में आ रहे थे, इसी बिच तेज आंधी आने से कुछ दिखाई नहीं दिया, बाइक स्लिप कर गई। जिससे दोनों को चोटें लगी। कीर्ति नगर के चंद्रभान ने बताया कि तूफान में घर की छत के उपर रखा सामान आंगन में गिरा। चंद्रभान ने बताया कि दो घंटे तक वह परिवार के साथ मकान में ही बैठे रहे।

X
Kurukshetra News - haryana news three hours of storm hit the city the death of one by falling wall
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना