पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Kurukshetra News Haryana News Two Thieves Caught Six Members Of Gang 12 Bikes And Scooty Recovered All Accused Addicted To Drugs

दो चोर गिरोह के छह सदस्य पकड़े, 12 बाइक व स्कूटी बरामद, सभी आरोपी नशे के आदी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जिला पुलिस ने दो बाइक चोर गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपियों से चोरी की गई 12 मोटरसाइकिल व एक स्कूटी भी बरामद की है। सभी आरोपी नशा करने के आदी है। सुनसान एरिया में बाइक खड़ी होने पर उसे निशाना बनाते थे। चोर चाबी साथ रखते थे। सीआईए वन प्रभारी मलकीत सिंह ने बताया ने बताया कि 11 मई 2018 को सिंगपुरा निवासी गुरमुख ने सिटी थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी छह मई 2018 को वह कुरुक्षेत्र स्थित अनुराग अस्पताल में दवा लेने आया था। बाइक पार्किंग एरिया में खड़ी थी। वापस आया तो बाइक गायब थी। मामले की जांच सीआईए वन से सब इंस्पेक्टर तरसेम सिंह की टीम को सौंपी थी। गुप्त सूचना पर बाइक के साथ खड़े चार युवकों पुलिस ने पकड़ा है। बाइक के कागजात दिखाने को कहा, लेकिन आरोपी कागजात नहीं दिखा पाए।

सीआईए वन प्रभारी मलकीत सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान गांव टीकरी वासी गुरदीता सिंह, पवन कुमार, हरिगढ़ भौरख निवासी दीपक व विक्रम उर्फ बंटी के तौर पर हुई। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने यह बाइक अनुराग अस्पताल के सामने से चोरी की थी। इसके अलावा रविदास चौक थानेसर, सरस्तवी अस्पताल पिहोवा, सेक्टर-13 मार्केट, एक बाइक शुभम पैलेस शाहाबाद और पांच मोटरसाइकिल पंजाब, पिहोवा व कुरुक्षेत्र से भी चोरी करने की वारदात कबूली। आरोपियों से दस बाइक चोरी की बरामद की।

इधर दूसरा गिरोह भी पकड़ा, सीआईए वन से सब इंस्पेक्टर तरसेम सिंह ने बताया आरे वाली गली दीदार नगर निवासी कमलदीप शर्मा ने थाना शहर थानेसर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह अपने पड़ोसी की बाइक लेकर पुराने बस स्टैंड के नजदीक स्थित पीर पर माथा टेकने गया था। माथा टेकने के बाद देखा मोटरसाइकिल गायब थी। पुलिस ने मैक के नजदीक एक बाइक सवार दो युवकों को रोककर कागजात दिखाने को कहा, तो वे कागज नहीं दिखा सके। आरोपियों की पहचान थानेसर निवासी ज्वाला प्रसाद और गुरुनानक पुरा मोहल्ला वासी रवि कुमार के तौर पर हुई।

खबरें और भी हैं...