एससी समाज बारे गलत टिप्पणी कर वीडियो वायरल किया, युवक-युवती पर केस दर्ज

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:15 AM IST

Kurukshetra News - एससी समाज को आपत्तिजनक शब्द कहना एक लड़की व युवक को महंगा पड़ गया। सोशल साइट्स पर इसकी वीडियो वायरल होने पर...

Kurukshetra News - haryana news violated video by making false comment about sc society filed case on youth maiden
एससी समाज को आपत्तिजनक शब्द कहना एक लड़की व युवक को महंगा पड़ गया। सोशल साइट्स पर इसकी वीडियो वायरल होने पर बेगमपुरा टाइगर फोर्स के पूर्व जिलाध्यक्ष सुनील सभ्रवाल ने सदर थाने में युवक-युवती के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया। वीडियो में लड़की एक युवक के साथ बैठी है। वहीं एक अन्य युवक उससे बातचीत कर रहा है। लड़की सरकारी नौकरी पाने के लिए एससी समाज में पैदा होने की बात कह रही है। वहीं इसके बाद समाज के बारे में अभद्र भाषा का भी प्रयोग लड़की करती दिख रही है। सुनील सभ्रवाल ने बताया उक्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवती-युवक के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है। उन्होंने अपने स्तर पर इनके बारे में पता किया। युवती दिल्ली के एक प्राइवेट स्कूल में टीचर है। उसके स्कूल संचालक तक उनकी टीम पहुंची, तो स्कूल संचालक ने बताया कि उन्होंने उक्त लड़की को स्कूल से हटा दिया है।

एक अाैर वीडियो वायरल, कराएंगे एफआईआर दर्ज : सभ्रवाल

बेगमपुरा टाइगर फोर्स के सदस्य सुनील सभ्रवाल व धर्म सिंह ने बताया सोशल मीडिया पर एक अाैर वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ युवक हाथों में डंडे लेकर सड़क पर खड़े होकर एससी समाज को गालियां दे रहे हैं। उनकी पड़ताल करने में उनकी टीम लगी है। उक्त वीडियो मध्यप्रदेश का बताया जा रहा है। जल्द ही उक्त युवकों के खिलाफ भी बेगमपुरा टाइगर फोर्स एसपी को शिकायत सौंप कार्रवाई की मांग करेगी।

X
Kurukshetra News - haryana news violated video by making false comment about sc society filed case on youth maiden
COMMENT