• Home
  • Haryana News
  • Kurukshetra
  • रोड शो:120 मिनट सीएम रहेंगे लोगों के बीच, थीम पार्क में होगी मन की बात
--Advertisement--

रोड शो:120 मिनट सीएम रहेंगे लोगों के बीच, थीम पार्क में होगी मन की बात

मुख्यमंत्री मनोहर लाल कल पहली बार शहर में रोड शो निकालने पहुंच रहे हैं। इस दौरान सीएम 120 मिनट से ज्यादा आम लोगों के...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 03:05 AM IST
मुख्यमंत्री मनोहर लाल कल पहली बार शहर में रोड शो निकालने पहुंच रहे हैं। इस दौरान सीएम 120 मिनट से ज्यादा आम लोगों के बीच में रहेंगे। रोड शो को लेकर जहां भाजपा ने कमर कसी हुई है। वहीं पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड पर आ गया है। विधायक सुभाष सुधा ने गुरुवार को थीम पार्क में चल रही तैयारियों का जायजा लिया। सैनी कॉलोनी, लक्षमण काॅलोनी, शास्त्री मार्केट, शांति नगर सहित सनातन धर्म मंदिर आदि में लोगों को न्योता भी दिया।

थीम पार्क में होगी मन की बात : सुधा के मुताबिक मुख्यमंत्री कल सबसे पहले थीम पार्क में पहुंचेंगे। यहां पर लोगों से अपने मन की बात को सांझा करेंगे । यहां से ऐतिहासिक रोड शो शुरू होगा। पार्क में करीब 25 हजार लोगों के लिए जलपान के साथ-साथ सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे।

शहर में 15 जगह होंगे तोरणद्वार : कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अलग-अलग कमेटियों का गठन किया गया है। मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए 15 स्वागत द्वार।

पांच हजार से ज्यादा भाजपा पार्टी की झंडियों से शहर को सजाया जाएगा। मौके पर पार्षद आरएस वधवा, गुरदयाल सिंह काजल, विशाल शर्मा, नरेश शर्मा, भारत भूषण सिंगला, बलबीर सिंह, प्रदीप सैनी, पवन शर्मा, मनिन्द्र सिंह, लक्ष्मीकांत, सुनील, संजू, धनसिंह गांधी, मोहन लाल अरोड़ा, दरबारा सिंह, जसविन्द्र जस्सू मौजूद थे।

कुरुक्षेत्र | सीएम के रोड शो को लेकर बने फ्लैक्स को गाड़ी में रखता कर्मचारी।