--Advertisement--

स्कूल की प्रधानी को लेकर हुआ था विवाद, गुरप्रीत ने की थी बेइज्जती, बदला लेने के लिए कर दी हत्या

कमेटी चौक बाजार में छोटी दिवाली के दिन हुए गुरप्रीत मर्डर केस में सीआईए स्टाफ ने शनिवार देर रात एक आरोपी रविंद्र...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 02:30 AM IST
Kurukshetra - the dispute was about the school39s excellence gurpreet had insulted committed murder for taking revenge
कमेटी चौक बाजार में छोटी दिवाली के दिन हुए गुरप्रीत मर्डर केस में सीआईए स्टाफ ने शनिवार देर रात एक आरोपी रविंद्र उर्फ रवि को गिरफ्तार कर लिया। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें यूपी व पंजाब पहुंची हुई हैं। उक्त आरोपी कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी। गुरप्रीत की हत्या आपसी रंजिश के चलते ही की थी। रंजिश के पीछे कारण स्कूल में छात्र गुटों की प्रधानी को लेकर हुई बहस निकली। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी रविंद्र ने माना भी कि इसी को लेकर उनके बीच विवाद हुआ था। वहीं दोनों गुट अलग-अलग गैंगस्टर ग्रुप के फॉलोअर हैं। खुद को इस गैंग से जुड़ा बताते हैं। हालांकि दोनों ही किसी गुट के सदस्य नहीं हैं। बल्कि अपने अपने ग्रुप बनाए हुए हैं।

शाहाबाद के निकट पकड़ा आरोपी : गुरप्रीत मर्डर मामले की जांच सीआईए वन प्रभारी केवल सिंह की टीम को सौंपी है। दो टीमें आरोपियों की तलाश में पंजाब व यूपी पहुंची हैं। शनिवार शाम को पुलिस ने शाहाबाद के पास से ही रविंद्र उर्फ रवि राणा को पकड़ा।

स्कूल प्रधानी को लेकर विवाद : छात्र संघ चुनावों को लेकर तो अकसर छात्र गुटों के बीच गुटबाजी व झगड़े के मामले सामने आते रहे हैं, लेकिन इस मामले में विवाद की जड़ स्कूल में छात्र गुट की प्रधानी है। पुलिस पूछताछ में रविंद्र ने माना कि उनके बीच स्कूल की प्रधानी को लेकर झगड़ा चल रहा था। बताया जाता है कि कुछ माह पहले शाहाबाद स्थित राजकीय बॉय स्कूल में छात्रों के प्रधान बनाने को लेकर विवाद हुआ था। एक पक्ष की तरफ गुरप्रीत व उसके साथी, तो दूसरी तरफ रविंद्र और उसके साथी थे। हालांकि छात्र संघ चुनाव स्कूलों में नहीं होते, लेकिन छात्रों ने स्कूलों में भी गुट बनाए हुए हैं। राजकीय स्कूल में प्रधान बनाने को लेकर गुरप्रीत और उसके साथियों का रविंद्र एवं उसके साथियों के साथ विवाद हुआ था। जबकि दोनों ही पक्ष अपनी पढ़ाई काफी पहले छोड़ चुके हैं।

X
Kurukshetra - the dispute was about the school39s excellence gurpreet had insulted committed murder for taking revenge
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..