Hindi News »Haryana »Ladwa» संजय गांधी स्कूल में शूटिंग रेंज का शिलान्यास

संजय गांधी स्कूल में शूटिंग रेंज का शिलान्यास

रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने रविवार को संजय गांधी मेमोरियल स्कूल में शूटिंग रेंज का शिलान्यास किया।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:35 AM IST

संजय गांधी स्कूल में शूटिंग रेंज का शिलान्यास
रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने रविवार को संजय गांधी मेमोरियल स्कूल में शूटिंग रेंज का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि कस्बों में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। उन्हें तराशने के लिए एक मौका मिलना चाहिए। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि संजय गांधी स्कूल में शिक्षा, खेल, मानसिक-शारीरिक सुदृढ़ता एवं हवन-यज्ञ का आपसी सामंजस्य है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में इस विद्यालय से शूटिंग के कई खिलाड़ी निकलेंगे जो देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन करेंगे। हुड्डा ने कहा कि वे भी बॉक्सिंग के खिलाड़ी हैं, उन्हें पता है कि सही तकनीक व समय का सही सदुपयोग ही हमें किसी भी मंच पर लोकप्रियता दिला सकता है। उन्होंने विद्यार्थियों से कहा कि खेल तभी सफल होता है जब सीखने वाले में जज्बा हो। उन्होंने बताया कि राज्यसभा सांसद शादीलाल बत्रा के सांसद निधि कोष से शूटिंग रेंज को बनाने के लिए 11 लाख का सहयोग दिया गया है। इस अवसर पर दिनेश गोयल, रविंद्र बंसल, नरेंद्र सिंघल, जितेंद्र गिल, ज्ञान सिंह बपदी, कृष्ण दत्त, रामपाल सैनी और अजमेर सिंह मौजूद थे।

लाडवा | संजय गांधी स्कूल में शूटिंग रेंज का शिलान्यास कर दीपेंद्र हुड्डा व अन्य।

भाजपा सरकार में किसी वर्ग का नहीं हो रहा भला : दीपेंद्र

लाडवा | रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार जनविरोधी है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में किसी भी वर्ग का भला नहीं हो रहा है। सांसद दीपेंद्र हुड्डा रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भगवंत विर्क के निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सरपंचों में पंचायतों के सचिवों के साथ जो काम किया है। वह इससे पहले किसी भी सरकार के मुख्यमंत्री ने नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का पूरी तरह से हरियाणा के सभी सरपंचों के साथ समर्थन है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार लोगों को लूटने का काम कर रही है। दीपेंद्र ने कहा कि 70 साल में भाजपा सरकार में पहली बार सीबीएसई का पेपर लीक हुआ है। उन्होंने कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार न केवल लीक सरकार है बल्कि यह तो वीक सरकार भी है। उन्होंने आरोप लगाया कि आज जो बैंकों में चौकीदार की मौजूदगी में इतने बड़े-बड़े बैंक घोटाले कर लोग देश से बाहर फरार हो रहे हैं। वे भाजपा सरकार के ही लोग हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ladwa

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×