Hindi News »Haryana »Ladwa» कानून बनाने से नहीं लागू करवाने से चलेगा काम : एसडीएम

कानून बनाने से नहीं लागू करवाने से चलेगा काम : एसडीएम

एसडीएम अनिल यादव ने कहा कि कानून बनाने से नहीं उनका सख्ती से पालन करवाने से काम होता है। उन्होंने कहा कि शहर के सबसे...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 04:20 AM IST

कानून बनाने से नहीं लागू करवाने से चलेगा काम : एसडीएम
एसडीएम अनिल यादव ने कहा कि कानून बनाने से नहीं उनका सख्ती से पालन करवाने से काम होता है। उन्होंने कहा कि शहर के सबसे व्यस्त चौक डॉ. अंबेडकर चौक पर जाम की स्थिति रहती है। उन्होंने कहा कि चौक पर सरकारी बस चालक व अन्य वाहन चालक वाहनों को रोकते व निकालते हैं।

इस कारण चौक पर कई बार जाम लग जाता है। वे अपने कार्यालय में नपा सचिव हरिओम कांबोज व नपा कर्मचारियों की बैठक ले रहे थे। उन्होंने नपा सचिव को आदेश दिए कि शहर में हो रहे अतिक्रमण को देखते हुए अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि लाडवा के रादौर-यमुनानगर मार्ग पर चल रहे आठ दिवसीय मां बाला सुंदरी मेले में किसी भी प्रकार की कोई गंदगी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पॉलीथिन पर भी पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाने के लिए उन दुकानदारों के चालान करने होंगे जोकि उपभोक्ताओं को सामान डालकर दे रहे हैं। जल्द ही लाडवा के अंबेडकर चौक व महाराजा अग्रसेन चौक पर लाल बत्ती लगा दी जाएगी। इसके साथ-साथ शहर के मुख्य मार्गों व चौक पर 32 ब्लिंकर भी लगाए जाएंगे। इससे दुर्घटनाओं में कमी आएगी। एसडीएम ने कहा कि अंबेडकर चौक पर गलत तरीके से सरकारी बसों के चालक बसों को खड़ी करते हैं उनके चालान घर पर भिजवाए जाएंगे। नपा सचिव हरिओम कांबोज ने बताया कि शुक्रवार को लाडवा में 11 अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों, पांच सूअर पालकों के व तीन दुकानदारों के पॉलीथिन का प्रयोग करने पर चालान किए गए हैं।

लाडवा | उपमंडल कार्यालय में अधिकारियों की बैठक लेते उपमंडल अधिकारी अनिल यादव।

गेहूं खरीद के लिए सोमवार को लाडवा में बैठक

लाडवा | लाडवा एसडीएम अनिल यादव ने कहा कि सोमवार को मार्केट कमेटी कार्यालय में गेहूं की सरकारी खरीद को लेकर सभी सरकारी खरीद एजेंसियों और अनाज मंडी एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक होगी। उपमंडल अधिकारी अनिल यादव ने कहा कि सरकार के आदेश के अनुसार एक अप्रैल से गेहूं की सरकारी खरीद शुरू होनी है, लेकिन लाडवा अनाज मंडी में गेहूं की सरकारी खरीद पांच अप्रैल से पूरी तरह से शुरू हो पाएगी। उन्होंने कहा कि किसानों और आढ़तियों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी न हो इसे लेकर सोमवार को दोपहर 12 बजे बैठक बुलाई गई है। उन्होंने कहा कि लाडवा अनाज मंडी को किसानों व आढ़तियों के लिए सीजन को देखते हुए तैयार करवा दिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ladwa

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×