Hindi News »Haryana »Ladwa» 13-Year-Old-Girl Hanged Suicide On Bathroom

13 साल की लड़की ने बाथरूम में लगाई फांसी, दरवाजा तोड़ा तो फव्वारे से लटकी मिली

3 दिन पहले मां के साथ गुवाहाटी जाना था,ऐन मौके पर प्लेन की टिकट रद्द कराई थी, शूटिंग में सबसे ज्यादा नंबर लाई थी।

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 21, 2018, 04:01 PM IST

13 साल की लड़की ने बाथरूम में लगाई फांसी, दरवाजा तोड़ा तो फव्वारे से लटकी मिली

कुरुक्षेत्र (हरियाणा)।एक 13 साल 8वीं की स्टूडेंट हर्षिता ने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, न ही यह स्पष्ट हो पाया कि उसने यह कदम क्यों उठाया। परिवार भी इस घटना से सदमे के साथ अचंभित है। घटना मंगलवार दोपहर बाद की है। बच्ची के साथ कुछ गलत न हुआ हो इस अंदेशे के चलते परिजनों ने बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराया, हालांकि अभी रिपोर्ट नहीं आई है।

ट्यूशन से लौटकर लगाई फांसी

हर्षिता मंगलवार को सुबह कोचिंग व ट्यूशन के लिए निकली थी। वहां से करीब 12 बजे वापस लौटी, उस वक्त घर पर कोई नहीं था। नहाने के बहाने हर्षिता बाथरूम में गई। बाद में चचेरी बहन वहां पहुंची। बाथरूम का दरवाजा बंद मिला। परिजन मकान के साथ ही स्थित दुकान में थे। दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो देखा कि रस्सी के सहारे हर्षिता फव्वारे से लटक रही थी। यह देख परिजन सन्न रह गए। कार्यकारी एसएचओ रामप्रकाश के मुताबिक, परिजन अपने स्तर पर भी छानबीन कर रहे हैं।

रात को दी सूचना : जांच अधिकारी
सूचना पर कार्यकारी एसएचओ रामप्रकाश व एएसआई मूलचंद की टीम मौके पर पहुंची। जांच अधिकारी मूलचंद के मुताबिक, हर्षिता ने रस्सी से फांसी लगाई हुई थी। हालांकि इसकी सूचना रात को करीब 12 बजे दी गई। पहले परिजन पुलिस कार्रवाई नहीं चाहते थे। बाद में हर्षिता के मामा के समझाने पर पुलिस को सूचित किया गया।

पिता के साथ मां को छोड़ने दिल्ली भी गई थी
हर्षिता की मां बीते रविवार को गुवाहाटी स्थित मायके गई थी। हर्षिता की भी प्लेन की टिकट बुक थी, लेकिन ऐन मौके पर जाना रद्द कर दिया। अपने पिता के साथ मां को एयरपोर्ट तक छोड़ने दिल्ली भी गई थी।

ट्रेनिंग पर सुबह चलाए थे 20 राउंड
हर्षिता शूटिंग की खिलाड़ी थी। इसके लिए वह लाडवा स्थित एक शूटिंग रेंज में कोचिंग ले रही थी। मंगलवार सुबह सात बजे प्रैक्टिस करने गई थी। यहां उसने करीब 30 राउंड फायर करे। करीब नौ बजे वह रेंज से निकल गई। इसके बाद सीधे ट्यूशन चली गई। ट्यूशन के बाद ही घर लौटी। हर्षिता जुलाई में फरीदाबाद में होनी वाली राज्य स्तरीय शूटिंग चैंपियनशिप की तैयारियों में लगी थी। 17 मई को जिला स्तर पर करनाल में हुई प्रतियोगिता में विजेता चुनी गई थी। इस प्रतियोगिता से उसका चयन फरीदाबाद के लिए हुआ था। मंगलवार को अकादमी में उसने 20 फायर भी किये थे। जिनमें उसके प्रतिदिन से अधिक नंबर मिले थे। 200 में से 186 मार्क प्राप्त करे। जब कि इससे पहले वह 165 से लेकर 170 मार्क तक पा चुकी थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ladwa

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×