Hindi News »Haryana »Ladwa» युवाओं ने बाइक रैली निकाल केंद्र सरकार की उपलब्धियां बताई

युवाओं ने बाइक रैली निकाल केंद्र सरकार की उपलब्धियां बताई

जिलाध्यक्ष धर्मबीर मिर्जापुर एवं युवा भाजपा मंडल के अध्यक्ष देवेन्द्र गोल्डी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 10, 2018, 02:40 AM IST

जिलाध्यक्ष धर्मबीर मिर्जापुर एवं युवा भाजपा मंडल के अध्यक्ष देवेन्द्र गोल्डी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के चार वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में मोटरसाइकिल रैली निकाली गई। धर्मबीर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने अपने चार वर्षों के शासनकाल में भारत की विदेशों में साख को चार चांद लगा दिए हैं। जब से देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है विकास हो रहा है।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की बेटियों के सम्मान में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान शुरू किया। जीएसटी लागू कर व्यापार में बढ़ोतरी का मार्ग प्रशस्त किया। इसी प्रकार स्वच्छता अभियान चलाकर गांव-गांव व शहर के लोगों को सफाई के लिए प्रेरित किया। युवा भाजपा मंडल अध्यक्ष देवेन्द्र गोल्डी ने कहा कि युवा पार्टी की रीढ़ की हड्डी होते हैं। इस अवसर पर मंडलाध्यक्ष ओमबीर बुढा, डॉ. गणेश दत्त, सतप्रकाश शर्मा, प्रदीप सहगल, सुशील राणा, राहुल छलौंदी, जगमाल सिंह, शिव अरोड़ा, मेघराज सैनी, पवन कश्यप, सोहन पंजेटा, देवराज राजू, अरूण सैनी, चरणजीत दबखेड़ा, अशोक डूढा , विकास कुमार ,सुरेश लोहाट, प्रवीण पांचाल मौजूद रहे।

युवा भाजपा मंडल द्वारा निकाली गई बाइक रैली में यातायात नियमों की अवहेलना की गई। हलका विधायक डॉ. पवन सैनी हेलमेट को लेकर सबसे ज्यादा प्रचार-प्रसार करते हैं, लेकिन उनकी बाइक रैली में युवाओं ने हेलमेट नहीं पहने। जब इस संबंध में विधायक से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कम समय में रैली का न्योता दिया गया था। इसी वजह से युवा हेलमेट लाना भूल गए होंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ladwa

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×