Hindi News »Haryana »Ladwa» रोटरी, रोट्रेक्ट व इनरव्हील ने लगाया चिकित्सा शिविर

रोटरी, रोट्रेक्ट व इनरव्हील ने लगाया चिकित्सा शिविर

शहर की रोटरी, रोट्रेक्ट व इनरव्हील क्लब की ओर से रविवार को जिंदल पार्क में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 09, 2018, 02:45 AM IST

रोटरी, रोट्रेक्ट व इनरव्हील ने लगाया चिकित्सा शिविर
शहर की रोटरी, रोट्रेक्ट व इनरव्हील क्लब की ओर से रविवार को जिंदल पार्क में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया गया। इसमें पार्क में रोजाना सुबह सैर करने आने वालों का ब्लड प्रेशर, शुगर और वजन की जांच की गई।

डॉ. योगेंद्र कश्यप ने लोगों को स्वस्थ रहने के लिए टिप्स भी दिए। रोटरी क्लब के प्रधान डिंपल गुंबर ने कहा कि रोटरी छह मुख्य क्षेत्रों में काम करती है। जिसमें से रोगों की रोकथाम व उपचार एक मुख्य कार्य है। इसके तहत रोटरी द्वारा यह शिविर लगाकर लोगों के स्वास्थ्य की जांच की जा रही है। ताकि किसी भी बीमारी का समय रहते पता चल सके और उसका उपचार संभव हो।

इस शिविर में 153 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई। डॉ. योगेंद्र कश्यप ने कहा कि गलत खान-पान के कारण शरीर की प्रतिरोधक क्षमता कम हो जाती है। इस कारण कई बीमारियां हो जाती हैं। इस अवसर पर इनर व्हील क्लब की प्रधान मीनू गुप्ता, राकेश खुराना, डॉ. अमृतपाल गर्ग, वरिंदर सिंह, इशांत गोयल, अमन गर्ग, शुभम सिंघल, सुमित गोयल, शुभम गर्ग, रविकांत गिरधर, गौरव गंभीर, लक्ष्य धवन, संगीत गर्ग, सीमा गुंबर, निर्मल खुराना, सतपाल धीमान, मदनलाल, नाथी सिंगला, रोजी सिंघल, गुलजारी लाल और सुशील गर्ग मौजूद थे।

लाडवा | जिंदल पार्क में रोटरी, रोट्रेक्ट व इन्नरव्हील क्लब के नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में चेकअप कराते लोग।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ladwa

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×