• Home
  • Haryana News
  • Ladwa
  • विवाहिता ने मायके में लगाया फंदा, सास-पति पर केस
--Advertisement--

विवाहिता ने मायके में लगाया फंदा, सास-पति पर केस

गांव मेहरा में गांव की ही 28 वर्षीय विवाहिता ने ससुराल पक्ष से तंग आकर घर के चौबारे में पंखे से लटककर जान दे दी। लाडवा...

Danik Bhaskar | Jun 02, 2018, 02:50 AM IST
गांव मेहरा में गांव की ही 28 वर्षीय विवाहिता ने ससुराल पक्ष से तंग आकर घर के चौबारे में पंखे से लटककर जान दे दी। लाडवा पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कार्रवाई शुरू की। मृतका सपना के भाई मनोज कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे दो भाई दो बहने हैं।

उन्होंने बताया कि अपनी बहन सपना की शादी पानीपत के गांव किशनपुरा में 12 दिसंबर 2016 को की थी। उन्होंने बताया कि उनकी बहन ने समय से पूर्व एक मरी लड़की को जन्म दिया था। जिसपर उसकी सास सुदेश रानी व पति ने आरोप लगाया कि लड़की उसने जानबूझकर मारी है और इसके बाद उसे तंग करने लगे।

उन्होंने बताया कि इन बातों को लेकर सपना टेंशन में रहने लगी। 20 दिन पहले उनका जीजा रूपक कुमार उसे गांव से लाडवा में छोड़ गया था। शुक्रवार सुबह से ही रूपक लाडवा आया था। जिसकी जानकारी उन्हें बहन सपना से ही मिली थी। उन्होंने बताया कि सपना ने ससुराल से आने के बाद ही 20 दिन पहले बता दिया था कि सास ने कहकर भेजा है कि जिंदा जा रही है और अपने घर ही फांसी लेकर मर जाना। उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह जब सब लोग काम पर चले गए तो सपना ने चौबारे में जाकर पंखे से लटककर फांसी ले ली। जिसकी जानकारी सपना के भतीजी से मिली। मनोज ने बताया कि मरने से पहले उसकी बहन एक सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ गई। सपना की मौत की खबर सुनकर उसका पति रूपक भी गांव मेहरा में पहुंचा। लाडवा थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने मनोज कुमार की शिकायत पर सास और पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।