• Home
  • Haryana News
  • Ladwa
  • पिता समेत 5 पर आत्महत्या को मजबूर करने का केस
--Advertisement--

पिता समेत 5 पर आत्महत्या को मजबूर करने का केस

विकास नगर वासी गौरव सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है। मामले में पुलिस ने गौरव की मां की शिकायत पर पिता समेत पांच...

Danik Bhaskar | Jun 27, 2018, 02:55 AM IST
विकास नगर वासी गौरव सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है। मामले में पुलिस ने गौरव की मां की शिकायत पर पिता समेत पांच लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया है। हालांकि यह कार्रवाई गौरव का कथित सुसाइड नोट सामने आने के बाद हुई है। बता दें कि गत सात जून को विकास नगर वासी गौरव की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई थी। पिता राजेंद्र कुमार के बयानों पर पुलिस ने भी धारा 174 के तहत कार्रवाई की थी।

दस दिन बाद मिला सुसाइड नोट : गौरव की मौत के करीब दस दिन बाद उसके पर्स से एक सुसाइड नोट मिला। हालांकि इस पर गौरव के साइन आदि नहीं हैं। माना जा रहा है कि यह पुलिस के नाम ही लिखा है। गौरव ने लिखा कि उसकी मौत के जिम्मेदार उसके पिता, ताया ताई व उनके दोनों बेटे हैं।

पिता राजेंद्र ने अपने भाई के साथ मिलकर एक कैंटर खरीदा था। इस कैंटर को लेकर घर में विवाद होने लगा। सुसाइड नोट में गौरव ने भी आरोप लगाया कि इसकी किस्त उतारने के लिए पिता व अन्य परिजन मां पर मायके से पैसा लाने के लिए बनाते हैं।

उनके साथ मारपीट भी की जाती है। इस सुसाइड नोट को लेकर गौरव की मां कमलेश रानी लाडवा थाना गई थी। तब कुछ मौजिज लोगों द्वारा मामले को शांत भी कराना चाहा।