• Hindi News
  • Haryana
  • Ladwa
  • रस्साकशी में एसपी की टीम ने विधायक को हराया
--Advertisement--

रस्साकशी में एसपी की टीम ने विधायक को हराया

Ladwa News - बरसात से सुहावने हुए मौसम के बीच अनाज मंडी में हुई लाडवा की पहली राह गीरी में बच्चों से लेकर बुजर्गों तक ने...

Dainik Bhaskar

Jun 18, 2018, 02:55 AM IST
रस्साकशी में एसपी की टीम ने विधायक को हराया
बरसात से सुहावने हुए मौसम के बीच अनाज मंडी में हुई लाडवा की पहली राह गीरी में बच्चों से लेकर बुजर्गों तक ने मौज-मस्ती की। राह गीरी में किसी ने व्यायाम किया, किसी ने साइकिल चलाई और किसी ने गिल्ली डंडा और वॉलीबाल का खेल खेला। राह गीरी का शुभारंभ लाडवा विधायक डॉ. पवन सैनी ने किया। इस दौरान विधायक सैनी और एसपी अभिषेक गर्ग ने गिल्ली डंडा खेलकर राह गीरी का शुभारंभ किया।

राह गीरी में शामिल हुए सभी लोगों के चेहरों पर रौनक थी। विधायक ने कहा कि मुख्यमंंत्री के प्रयासों से प्रदेश के प्रत्येक जिले में लोगों को एक मंच पर लाने, समाज में भाईचारे की भावना पैदा करने और रोजमर्रा की दिनचर्या से अलग हटकर तनाव कम करने के लिए राह गीरी शुरू की गई है। ताकि सभी लोग छुट्टी के दिन अपने मन की बात को पुराने और नए दोस्तों के साथ साझा कर सकें। परंपरागत खेलों के साथ अन्य गतिविधियों में हिस्सा लें। एसपी ने कहा कि पुलिस प्रशासन का प्रयास है कि लोगों के तनाव को कम करके सरकार व जनता के बीच की दूरियों को कम किया जाए। उन्होंने बताया कि जिले में 15 दिनों के बाद राह गीरी का आयोजन किया गया।

विधायक और एसपी ने की साइकिल रैली में शिरकत : पुलिस प्रशासन की ओर से लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक करने और देश सेवा के लिए पेट्रोल की बचत करने के लिए साइकिल रैली निकाली। रैली में विधायक, एसपी एसडीएम अनिल यादव, डीएसपी रमेश गुलिया व अन्य अधिकारियों ने हिस्सा लिया। वहीं राह गीरी को रोचक बनाने और परंपरागत खेलों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से रस्साकशी प्रतियोगिता भी हुई। एक टीम की कमान विधायक ने और दूसरी टीम की कमान एसपी ने संभाली। दोनों ही टीम के सदस्यों ने खूब जोर लगाया, लेकिन विधायक की टीम हार गई।

इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार ने किया डांस : ट्रैफिक इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार ने राह गीरी कार्यक्रम में लोगों के साथ डांस किया। बेहतर डांस करने पर देवेंद्र कुमार को पुरस्कार भी दिया गया। वॉलीबाल में आढ़ती एसोसिएशन की टीम ने प्रशासन की टीम को पराजित किया। वहीं ताइक्वांडो में कमल एकेडमी के खिलाडिय़ों ने बेहतर प्रस्तुति दी।

X
रस्साकशी में एसपी की टीम ने विधायक को हराया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..