• Hindi News
  • Haryana
  • Ladwa
  • बुलेट से पटाखे चलाने वालों से लोग परेशान
--Advertisement--

बुलेट से पटाखे चलाने वालों से लोग परेशान

लाडवा में वायु प्रदूषण के साथ-साथ अब ध्वनि प्रदूषण भी लोगों को परेशान कर रहा है। बुलेट पर सवार युवक पूरा दिन शहर की...

Dainik Bhaskar

Jul 04, 2018, 03:15 AM IST
बुलेट से पटाखे चलाने वालों से लोग परेशान
लाडवा में वायु प्रदूषण के साथ-साथ अब ध्वनि प्रदूषण भी लोगों को परेशान कर रहा है। बुलेट पर सवार युवक पूरा दिन शहर की सड़कों से घूमते हुए बुलेट से गोली चलने जैसी आवाज निकालते हैं।

लाडवा वासी योगेंद्र कांबोज, धर्मपाल गर्ग, विशाल गर्ग, विवेक, शुभम, रजत, रॉकी, अंकुर, सन्नी, अमन, अंकुश, सौरभ, पवन बंसल, बृजमोहन गर्ग, संजय कुमार, बृजलाल, शैंकी और ईशु ने कहा कि दिल के मरीजों के लिए बुलेट से गोली चलने जैसी यह आवाज घातक साबित हो सकती है। वहीं कई लोग ट्रैक्टर व अन्य वाहनों पर तेज आवाज में म्यूजिक चलाते हैं। यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले चालकों पर पुलिस भी रोक लगाने में नाकाम साबित हो रही है। लाडवा डीएसपी रमेश गुलिया ने कहा कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि शहर के स्कूल व कॉलेज के आसपास पुलिस की ड्यूटी लगाकर नजर रखी जाएगी।

स्कूल व कॉलेज के सामने मचाते हैं उत्पात

लाडवा में बुलेट मोटरसाइकिल पर नियमों की धज्जियां उड़ाते युवा दिन के समय छुट्टी होने पर स्कूल व कॉलेज के बाहर उत्पात मचाते हैं। वहीं इसके बाद रात के समय बाजार में बुलेट से गोली चलने जैसी आवाज निकालते हैं। इसके अलावा वाहनों पर अवैध तौर पर लगे प्रेशर हॉर्न भी लोगों को परेशान कर रहे हैं।

ध्वनि प्रदूषण पर रोक लगाए पुलिस

शहर वासियों ने कहा कि ध्वनि प्रदूषण को रोकने का काम पुलिस का है। लेकिन पुलिस के सामने यातायात नियमों का उल्लंघन हो रहा है। इसके बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही। इससे यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के हौसले बुलंद होते हैं। शहर वासियों ने कहा कि नियमों को तोडऩे वालों के खिलाफ पुलिस को अभियान चलाना चाहिए।

X
बुलेट से पटाखे चलाने वालों से लोग परेशान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..